Advertisement

Rajasthan: पीएम मोदी का आज रोड शो, रैली को करेंगे संबोधित

PM MODI

PM MODI

Share
Advertisement

कर्नाटक में 224 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव के लिए मतदान हो रहा है, ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को राजस्थान के सिरोही का दौरा करने वाले हैं। राजस्थान भाजपा प्रमुख सीपी जोशी के अनुसार, मोदी सिरोही के आबू रोड पर एक सार्वजनिक रैली करेंगे। वह सबसे पहले श्री नाथ जी मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री अपनी यात्रा के दौरान 5,500 करोड़ रुपये से अधिक की बुनियादी ढांचा परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

Advertisement

कनेक्टिविटी को बढ़ावा देने के लिए कई सड़क और रेल क्षेत्र की परियोजनाएं भी शुरू की जाएंगी। प्रधानमंत्री उदयपुर रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास की आधारशिला भी रखेंगे। पीएम मोदी आबू रोड स्थित ब्रह्म कुमारियों के शांतिवन परिसर का दौरा करेंगे और सुपर स्पेशियलिटी चैरिटेबल ग्लोबल अस्पताल की आधारशिला रखेंगे। राजस्थान में प्रधानमंत्री मोदी की यह तीसरी रैली होगी, जहां इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

जनवरी में, मोदी ने गुर्जर समुदाय द्वारा पूज्य भगवान देवनारायण की जयंती को चिह्नित करने के लिए भीलवाड़ा में एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित किया, जबकि फरवरी में, उन्होंने दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के दिल्ली-दौसा-लालसोट खंड को समर्पित करने के बाद दौसा में एक जनसभा को संबोधित किया।

जैसा कि एक उच्च-ऑक्टेन अभियान के बाद कर्नाटक में मतदान हो रहा है, ध्यान अब दक्षिण से उत्तर की ओर स्थानांतरित हो गया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को सिरोही का दौरा किया जहां उन्होंने माउंट आबू में पार्टी के एक प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया।

इस बीच धौलपुर में एक कार्यक्रम में बोलते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गेंद वसुंधरा राजे के पाले में डाल दी और कहा कि उनकी वजह से ही उनके खिलाफ विद्रोह सफल नहीं हो सका.

गहलोत के दावे को खारिज करते हुए राजे ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि गहलोत को हारने का डर था और इसलिए झूठ बोल रहे हैं. राजे ने इसे ‘साजिश’ करार देते हुए कहा, ‘गहलोत जितना अपमान कोई नहीं कर सकता. वह मनगढ़ंत कहानियां बना रहे हैं।’

ये भी पढ़ें: ‘द केरल स्टोरी’ का विरोध करने वाली हर राजनीतिक पार्टी आतंकी संगठनों के साथ खड़ी है: स्मृति ईरानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें