NCB की फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर पर छापेमारी, ड्रग्स सप्लाई करने के पहले भी लग चुके हैं आरोप

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने क्रूज जहाज छापेमारी के मामले को लेकर अब मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी की जा रही है। इससे पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी क्रूज पर छापेमारी करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। अब ड्रग्स केस में एनसीबी बॉलीवुड प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री के घर छापेमारी की जा रही है।

इम्तियाज के घर के साथ ऑफिस पर भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रेड की है। जानकारी के लिए बताते चलें कि इम्तियाज के बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ कनेक्शन हैं। उन पर पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लग चुका है। NCB फुल एक्शन में नजर आ रही है। एनसीबी ने बताया कि मुंबई के बांद्रा इलाके में फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के आवास और कार्यालय पर छापेमारी की जा रही है। अभी फिलहाल इंतजार है कि उनके घर से एनसीबी को क्या सबूत मिलता है।

NCB की फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर पर छापेमारी

वहीं सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई हर एंगल से जांच कर रही है। सीबीआई ने इस केस से जुड़े हर शख्स से पूछताछ की थी। इसी दौरान इम्यतियाज को लेकर कई सवाल उठ गए थे। सुशांत और इम्तियाज का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री को आज मुंबई में पेश होने के लिए समन किया।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.