PM Modi ने गोवा रोजगार मेले को किया संबोधित, युवाओं के लिए कही ये बात

employment fair in goa

नई दिल्ली: आज यानी गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य सरकार द्वारा आयोजित गोवा रोजगार मेले को डिजिटल माध्यम से संबोधित किया. इस रोजगार मेले’ में विभिन्न विभागों में पदों के लिए 1,250 लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए. इस मौके पर पीएम मोदी ने मुझे ख़ुशी है की जहां जहां राज्यों में बीजेपी की सरकारें हैं, डबल इंजन की सरकारें हैं वहां राज्य सरकारें भी ऐसे रोजगार मेलों का आयोजन कर रही हैं।

2047 तक देश और गोवा का विकास युवाओं के हाथ

पीएम मोदी बोले गोवा में धान, नारियल और अन्य फसलों की खेती करने वालों को सेल्फ हेल्प ग्रुप से जोड़ा जा रहा है और इस कदम से गोवा के किसानों को शक्ति मिल रही है। प्रदेश में रोजगार व स्व-रोजगार के अवसर बढ़ रहे हैं। आज जिन युवाओं को नियुक्ति पत्र मिले हैं, उनके सामने गोवा के विकास के साथ-साथ वर्ष 2047 का भी लक्ष्य है, आपको गोवा के विकास के लिए भी काम करना है और देश के विकास के लिए भी काम करना है।

गोवा के किसानों को मिल रही है शक्ति

गोवा रोजगार मेले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल वीडियो संदेश में कहा कि मुझे बताया गया है कि आने वाले कुछ महिनों में गोवा पुलिस समेत अन्य विभागों में कई भर्तियां होने वाली हैं। इससे गोवा पुलिस और मजबूत होगी और नागरिकों, पर्यटकों की सुरक्षा के क्षेत्र में बहुत बड़ी सुविधा बढ़ने वाली है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *