Good News: अब दिल्ली-नोएडा के बीच सफर हुआ आसान, सीएम केजरीवाल ने मयूर विहार फेस-1 के सर्विस रोड का किया उद्घाटन

नई दिल्ली:  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज मयूर विहार फेस-1 के सर्विस रोड, रैंम, लूप और साइकिल ट्रैक का उद्घाटन किया। इसके शुरू होने से अब दिल्ली और नोएडा के बीच सफर करना आसान हो गया है। इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बारापुला फेज़-3 से जुड़े इन लूप और रैम्प के खुलने से अब दिल्ली और नोएडा के बीच सफ़र करने वाले लोगों को इसका काफ़ी फ़ायदा मिलेगा। जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है, तब से दिल्ली में इंफ्रास्ट्रक्चर के बहुत सारे प्रोजेक्ट्स पर सफलता पूर्वक काम हुए हैं। चूंकि अब दिल्ली में एक ईमानदार सरकार है और इसलिए पीडब्ल्यूडी सभी प्रोजेक्ट्स समय से और अनुमानित से कम लागत में पूरा कर लेता है।

वहीं, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल सरकार दिल्ली में सड़कों का माडिफिकेशन कर रही है। इस रैंप व सर्विस रोड के शुरू होने से पूर्वी दिल्ली के लोगों को ट्रैफिक जाम से राहत मिलेगी। वहीं, पीडब्ल्यूडी मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि इससे नोएडा, मयूर विहार-1 और अक्षरधाम के बीच यात्रा करने वाले लोगों के समय और ईंधन दोनों की बचत होगी।

अब दिल्ली-नोएडा के बीच सफर हुआ आसान

CM आज मयूर विहार फेस एक के रैंप, सर्विस रोड और साइकिल ट्रैक का शुभारम्भ करने पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से इस प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी प्राप्त की और नाम पट्टिका का अनावरण किया। इसके शुरू होने के बाद मयूर विहार फेस एक की ओर से अक्षरधाम की तरफ जाना आसान हो गया है। साथ ही जाम, समय, ईंधन खपत और प्रदूषण से भी लोगों को राहत मिलेगी।

सीएम केजरीवाल ने मयूर विहार फेस-1 के सर्विस रोड का किया उद्घाटन

उद्घाटन समारोह में सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और लोक निर्माण मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ कोंडली से ‘आप’ विधायक कुलदीप कुमार और त्रिलोकपुरी के विधायक रोहित महरौलिया समेत पीडब्ल्यूडी विभाग के वरिष्ठ अधिकारी आदि लोग मौजूद रहे। रिपोर्ट- कंचन अरोड़ा

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.