CM भगवंत मान का बड़ा ऐलान, पंजाब में नहीं चलेगा अब भ्रष्टाचार, शुरू की जाएगी एंटी करप्शन हेल्पलाइन

CM Bhagwant Mann

पंजाब: पंजाब में नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) पदभार संभालते ही एक्शन में आ गए है। पंजाब CM भगवंत मान ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा है कि मैं 23 मार्च को शहीद दिवस पर हेल्पलाइन नंबर जारी करूंगा, ये मेरा पर्सनल व्हाट्सएप नंबर होगा। पूरे पंजाब में अगर आपसे कोई रिश्वत मांगता है तो मना मत करो, उसकी ऑडियो या वीडियो बनाकर उस नंबर पर भेज दो। मैं आपको गारंटी देता हूं कि मेरा दफ़्तर इसकी पड़ताल करेगा।

इस फैसले को स्वागत करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने आज बहुत बड़ा ऐलान किया है। आज़ादी के 75 साल बाद भी जब एक आम आदमी किसी भी दफ़्तर में अपना काम कराने जाता है तो उससे पैसे मांगे जाते हैं क्योंकि इन सारी पार्टियों की सरकारों ने मिलकर भ्रष्टाचार किया।

बता दें कि भगवंत मान (CM Bhagwant Mann) ने बीते बुधवार को पंजाब के नये मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सभी नवनिर्वाचित विधायकों से अपील करते हुए कहा कि अहंकार न करें और हमें उन लोगों का भी सम्मान करना चाहिए, जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मैं पंजाब के कोने-कोने से आए लोगों का दिल से शुक्रिया अदा करता हूं जो इस शपथ समारोह में शामिल हुए। इसके बाद मैं आप सभी को और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को दिल से धन्यवाद देता हूं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.