Advertisement

निहंग सिखों के हमले से पहले लड़के ने महिला से की थी बातचीत, सीसीटीवी फुटेज में खुलासा

Share

अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के नजदीक सनसनीखेज वारदात को अंजाम अंजाम दिया गया जिसमें दो निहंग सिखों ने एक युवक पर तलवार से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

amritsar
Share
Advertisement

अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के नजदीक सनसनीखेज वारदात को अंजाम अंजाम दिया गया जिसमें दो निहंग सिखों ने एक युवक पर तलवार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वहीं ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Advertisement

इस पूरे मामले में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें अपनी बाइक पर सवार व्यक्ति उस महिला से बात करने के लिए रुकता है, जो उससे दूर जाती हुई दिखाई देती है। पुरुष महिला को देखता है लेकिन वह दूर देखती है।

वहीं, दो निहंग सिख जिन्हें बाद में उस व्यक्ति पर हमला करते हुए देखा गया था, वे आगे बढ़ते हैं और फिर मौके पर लौट आते हैं। दोनों महिला से बात करते नजर आते हैं। जल्द ही, वह आदमी दूर जाने की कोशिश करता है, लेकिन निहंग सिखों में से एक ने उसे रोक दिया, जो बाइक के हैंडलबार को पकड़ लेता है।

महिला और पुरुष के बीच क्या बात हुई इसका पता नहीं

पहले यह बताया गया था कि एक फैक्ट्री कर्मचारी को उसके तंबाकू चबाने पर दो निहंग सिखों सहित तीन लोगों ने काट दिया था। पुलिस द्वारा साझा किए गए हमले की दो मिनट की सीसीटीवी क्लिप में निहंग सिखों में से एक द्वारा अपनी तलवार निकालने से पहले एक का विवाद दिखाया गया है। वह आदमी उसे धक्का देता है और पैदल भागने की कोशिश करता है, लेकिन दो निहंग सिख उसे पकड़ लेते हैं और उस पर हावी हो जाते हैं। एक तीसरा आदमी हमले में शामिल होता दिख रहा है और उस पर खंजर से वार कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें