जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में पेट्रोल पंप पर खड़ी यात्री बस में हुआ रहस्यमयी विस्फोट, पिछले 8 घंटे में ये दूसरा धमाका

जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर में बीते 8 घंटों के अंदर एक और बस में रहस्यमयी तरीके से धमाका हुआ है। हालांकि इस हादसे में किसी भी व्यक्ति कि हताहत होने की खबर फिलहाल सामने नहीं आई है। वहीं बात करें आज सुबह करीब 6 बजे के पास बस के अंदर यह विस्फोट हुआ है। जिसके बाद बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त भी हो गया है। वहीं इस हादसे का वीडियो वहां मौजूद पास के सीसीटीवी में कैद भी हो गया है।

वहीं जिले में बीते 24 घंटों के अंदर दो धमाकों से पूरे शहर के अंदर दहश्त का माहौल बन गया है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस और सुरक्षाबलों की टीम ने इलाके में निगरानी तेज कर दी है। इसी के साथ ही सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट मोड पर आ गई है।

आतंकी साजिश का अनुमान

इस घटना के बाद प्रथम दृष्टया से इसे आतंकी साजिश माना जा रहा है। वहीं सेना, CRPF और पुलिस ने इलाके को घेरकर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि, पुलिस सूत्रों के मुताबिक उधमपुर में पुराने हाईवे पर टीसीपी दोमेल क्षेत्र में बैगड़ा पेट्रोल पंप पर एक मिनी बस समेत छह बसें खड़ी थीं। जानकारी के अनुसार रोज की तरह बसंतगढ़ रूट की बस शाम छह बजे खड़ी हुई थी और रात 10.30 बजे इस बस में जोरदार धमाका हुआ। बस और पास ही खड़ी मिनी बस का एक हिस्सा भी चकनाचूर हो गया।

बता दें घटना वाली जगह के करीब ही एक सेना की चौकी भी है। वहीं खुफिया एजेंसियां और पुलिस आतंकी हमले के एंगल से इन्कार नहीं कर रहे हैं। हालांकि अभी तक धमाके की वजह साफ नहीं हो पाई है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *