Mumbai Crisis update: बाला साहब जैसी काबिलियत और शक्ति उद्धव ठाकरे में नहीं- राम नाईक

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की राजनीति को करीब से देखने वाले और मुंबई से पांच बार लोकसभा चुनाव जीतने का कीर्तिमान बनाने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाईक ने अयोध्या में उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला बोला कहा बाला साहब ठाकरे जिस प्रकार काम करते थे और उनके पीछे जो कार्यकर्ताओं की शक्ति हुआ करती थी वह उद्धव ठाकरे के पास नहीं है। इसी के साथ राम नाईक ने अयोध्या ने निर्माणाधीन भव्य श्री राम जन्मभूमि मंदिर को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि हर जगह कहा जाता है की दुनिया में सात अजूबा है उसमें एक ताजमहल भारत का है जब यह राम मंदिर बनकर तैयार होगा तो यह दुनिया का आठवां अजूबा होगा ।

विधान के अनुसार काम करने की आदत नहीं है और बाला साहब ठाकरे किस प्रकार से काम करते थे उनके साथ और उनके पीछे जो शक्ति थी कार्यकर्ताओं की वह उनके पास नहीं है । पार्टी में से 50 विधायक इस प्रकार से जाना और इसलिए मैं ऐसा मानता हूं कि उन्हें लड़ना है तो लड़ने की दृष्टि से करना चाहिए था । विधान परिषद के सदस्य उन्होंने इस्तीफा दे दिया क्या बताएंगे लोगों को।

इस राम मंदिर के निर्माण में केवल भारत की नहीं पूरी दुनिया के लोगों ने आर्थिक सहयोग दिया है और वह आर्थिक सहयोग अभूतपूर्व है. इस प्रकार से पहले कभी नहीं हुआ था तो मैं इसको इस नजर से देख रहा हूं कि साहित्य में सभी जगह पर बोला जाता है की दुनिया में सात अजूबा है उसमें भारत का एक राज महल मुझे लगता है कि सात अजूबा जो है उसके बाद यह राम मंदिर का निर्माण है वह आठवां अजूबा होगा।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.