विधानसभा चुनाव को लेकर दलबदल का सिलसिला जारी, मुलायम की बहू अपर्णा यादव ने थामा BJP का दामन

Aparna Yadav

लखनऊ: यूपी की राजनीति में लगातार दलबदल का दौर जारी है। विधानसभा चुनाव को (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) लेकर लगातार चर्चाओं का बाजार गर्म है। जहां बीजेपी (BJP) के 3 कैबिनेट मंत्री और कई विधायक पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। वहीं आज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) आज बीजेपी में शामिल हो गई।

भाजपा में शामिल हुई मुलायम की बहू अपर्णा यादव

समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। आपको बता दें इससे पहले मुलायम के समधी हरिओम यादव भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं। पूर्व आईपीएस असीम अरुण (Former IPS Asim Arun) भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए थे।

मेरे लिए राष्ट्र सबसे जरूरी है, इसीलिए मैं हमेशा से प्रधानमंत्री जी से प्रभावित रही हूं: अपर्णा यादव

अपर्णा यादव के BJP में शामिल होने पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बोले मुलायम सिंह की पुत्रवधू होने के बावजूद भी Aparna Yadav ने अपने विचार रखे हैं। काफी दिनों की चर्चा के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया।

जितिन प्रसाद से स्वामी प्रसाद तक 15 बड़े दलबदल

यूपी में चुनाव के एलान के तुरंत बाद सियासी दलों में दल-बदल जारी है। सारे दलों के नेता अपने लिए उचित अवसर और सुरक्षित पद की चाह में एक दल से दूसरे दल में जाने की फिराक में हैं। आज यानि रविवार को भी (Aparna Yadav) को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि यादव परिवार की बहूू भाजपा में शामिल हो सकती है।

पूर्व IPS असीम अरुण भाजपा में हुए शामिल, स्वतंत्र देव और अनुराग ठाकुर रहे मौजूद

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.