MP: इंदौर में भीषण अग्निकांड, 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत, आधा दर्जन से ज्यादा गंभीर

Madhya Pradesh मध्यप्रदेश के इंदौर शहर Indore में शुक्रवार को देर रात एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया. शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र में एक तीन मंजिला इमारत में भीषण आग गई. जिसमें 7 लोगों की जलकर मौत हो गई

Share This News
indore

indore

Madhya Pradesh मध्यप्रदेश के इंदौर शहर Indore में शुक्रवार को देर रात एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया. शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र में एक तीन मंजिला इमारत में भीषण आग गई. जिसमें 7 लोगों की जलकर मौत हो गई. करीब 8 लोग झुलसने की वजह से गंभीर बताए जा रहे हैं.

देर रात लगी भीषण आग

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, अभी तक इस भीषण अग्निकांड का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि देर रात अचानक बिल्डिंग से धुआं निकलने लगा, जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने भीषण रूप ले लिया. आग की सूचना तुरंत स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी.

7 लोगों की हुई मौत

सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. बिल्डिंग के अंदर मौजूद 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. करीब 8 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं.

वहीं, आग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. प्रारंभिक जांच में बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट है. आग लगने से आस पास के घरों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. मृतक लोगों में ज्यादातर किराएदार बताए जा रहे हैं.

मृतकों की पहचान में जुटी पुलिस

आग पर काबू पाने के बाद जब पुलिस इमारत के अंदर पहुंची तो 5 लोग मृतक पाए गए थे. बाद में झुलसे हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर इलाज के दौरान दो और लोगों ने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले में मृतकों की पहचान में जुटी हुई है. मृतकों के घर वालों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.