Advertisement

गोवा में बोले केजरीवाल- कांग्रेस के बहकावे में मत आना, सब बोलते हैं झूठ

Share
Advertisement

गोवा: दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव को लेकर पूरा जोर लगाए हुए है। गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है। अरविंद केजरीवाल चुनावी राज्य का खूब दौरा कर रहे हैं। इस दौरान वो गोवा में जमकर चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। साथ ही कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं।

Advertisement

कांग्रेस के बहकावे में मत आना, सब बोलते हैं झूठ: दिल्ली CM

इस बीच उन्होंने कहा है कि किराया टैक्सी वाले तय करेंगे, किराया साल में कितनी बार बढ़ना चाहिए ये टैक्सी वाले तय करेंगे। अगर किसी टैक्सी वाले के साथ कोई दुर्घटना होती है तो उसके इलाज का पूरा खर्च गोवा सरकार देगी।

AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, गोवा में बोले गोवा के टैक्सी वालों ने मुझे बताया कि यहां नेता हमें टैक्सी माफिया बोलते हैं। हमारी बेइज्ज़ती की जाती है। हमारी सुनवाई नहीं है…अगर गोवा में हमारी सरकार बनी तो एक कॉर्पोरेशन बनाएंगे जिसमें 1-2 अफसर और बाकी टैक्सी वाले होंगे।

इससे पहले बता दें कि मंगलवार को बीजेपी नेता विश्वजीत कृष्णराव राणे दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में AAP पार्टी में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *