Karan Mehra: एक्टर करण मेहरा का पत्नी पर बड़ा आरोप, बोले- ‘मुंहबोले भाई से है संबंध’

करण मेहरा (karan Mehra) ने अपनी पत्नी निशा रावल के लिए कहा- निशा और रोहित उन्हें और उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं।

Share This News
Karan Mehra

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘नौतिक’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए करण मेहरा Karan Mehra पिछले काफी समय से अपनी शादीशुदा जिंदगी में उठापटक को झेल रहे हैं। अब दोनों एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते दिखाई दे रहे हैं। पिछले साल उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने एक्टर और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। अब एक्टर करण मेहरा ने निशा पर एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर के संगीन आरोप लगाए हैं।

मुंहबोले भाई से चल रहा निशा का अफेयर

करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशा पर सबूतों के साथ आरोप लगाए। उन्होंने पत्नी निशा रावल के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए। एक्टर ने कहा- अभी तलाक भी नहीं हुआ है और निशा अपने मुंहबोले भाई रोहित साठिया के साथ अफेयर चल रही हैं।

करण मेहरा ने मीडिया से बातचीत में बताया, ‘एक तरफ भाई-बहन का रिश्ता है, एक तरफ आप कन्यादान कर रहे हो। इतना ही नहीं निशा और रोहित उनके ही घर में रहते हैं। और इसकी जानकारी निशा रावल की मां लक्ष्मी रावल को भी है। करण मेहरा ने आगे कहा कि निशा और रोहित उन्हें और उनकी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं।

करण मेहरा (Karan Mehra) ने बताया है कि वह अपनी वाइफ निशा रावल के खिलाफ पिछले 14 महीनों से सबूत जुटाने में लगे हुए हैं। जिसके तहत उन्होंने 1400 पन्नों की करीब एक फाइल सबूत के तौर पर बनाई है, जिसे करण ने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में पेश करवाया है।

बता देंं पिछले साल मई के महीने में निशा रावल ने करण मेहरा संग अपनी लड़ाई को पब्लिक किया था। करण मेहरा पर निशा ने आरोप लगाया था कि उनका किसी के साथ अफेयर चल रहा है। इसके साथ ही निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसके बाद करण को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था, लेकिन कुछ घंटे बाद ही उनको जमानत मिल गई। फिलहाल दोनों तलाक और बेटे काविश की कस्टडी के लिए कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/entertainment/shehnaaz-gill-made-fans-crazy-by-rolling-in-the-soil-you-will-also-be-surprised-to-see-the-photo/

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.