Advertisement

कर्नाटक में जेपी नड्डा, बोले- BJP पूरी ताकत के साथ आने वाले समय में लेकर चलेगी मिशन रिपीट

जेपी नड्डा
Share
Advertisement

नई दिल्ली: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कर्नाटक (Karnataka) में संबोधित करते हुए कहा कि आपके यहां भारत सरकार ने 10 रेलवे परियोजनाओं को मंजूरी दे दी है और साथ ही उनके लिए वित्तीय सहायता भी दे उपलब्ध करा दी है। बहुत जल्द ही कर्नाटक की धरती पर 10 नई रेलवे लाइन काम करने लगेंगी। अभी-अभी उत्तर प्रदेश में चुनाव हुए। सभी विपक्षी ढपली बजा रहे थे कि भाजपा जाएगी, जाएगी… हम सभी से बोलते थे कि दिल थाम के बैठो, उत्तर प्रदेश की जनता का मोदी जी को आशीर्वाद मिलेगा और योगी जी को काम करने का दोबारा मौका मिलेगा।

Advertisement

जेपी नड्डा बोले प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के अंतर्गत 1.63 करोड़ लोगों को पक्के मकान मिले हैं। जिनमें से 1 लाख मकान यहां कर्नाटक में मिले हैं। मोदी सरकार ने उज्ज्वला योजना के अंतर्गत देश भर में करोड़ों माताओं-बहनों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए गए हैं। सौभाग्य योजना के अंतर्गत देश भर के करोड़ घरों को मुफ्त में बिजली के कनेक्शन दिए गए हैं। पिछले सात वर्षों में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में महिला सशक्तिकरण के लिए ढेर सारे काम हुए। स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत देश भर के गांवों में 11 करोड़ से आधिक शौचालयों का निर्माण किया गया और कर्नाटक में 46.31 लाख शौचालयों का निर्माण हुआ।

PM आवास योजना ग्रामीण के अंतर्गत 1.63 करोड़ लोगों को पक्के मकान मिले

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि इंदिरा आवास योजना के तहत एक साल में 3-4 लाख मकान बनते थे और अब प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 1 करोड़ 76 लाख मकान बनाए गए हैं। गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, दलित, समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति, महिलाओं और युवाओं के जीवन में बदलाव लाने का काम सिर्फ और सिर्फ भाजपा सरकार कर रही है। कर्नाटक भाजपा के कार्यों से मुझे पूरी संतुष्टि है और कर्नाटक भाजपा पूरी ताकत के साथ आने वाले समय में मिशन रिपीट लेकर चलेगी। आज हमारा सौभाग्य है कि 28 लोकसभा में 25 लोकसभा में कमल का फूल खिल रहा है।

Read Also:- दिल्ली: जहांगीरपुरी हिंसा में घायल हुए SI Medha Lal Meena ने बताया पूरा वाक्या, जानें किसने भड़काया था दंगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *