Advertisement

गोरखपुर में जेपी नड्डा, बोले- उत्तर प्रदेश में नई बहार के साथ विकास हुआ

JP Nadda
Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश: गोरखपुर (Gorakhpur) में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा (JP Nadda) ने कहा भाजपा (BJP) के प्रति लोगों का बहुत उत्साह दिख रहा है। UP की जनता विकास, सुरक्षा और समृद्धि को अपना लक्ष्य मानकर कमल के निशान की तरफ तीव्र गति से अग्रसर हो रही है। सत्ता पाने के लिए उत्तर प्रदेश विनाश के रास्ते पर जाए इसमें अखिलेश जी को कोई आ​पत्ति नहीं है। मैं अखिलेश जी से पूछता हूं कि प्रदेश के मुख्यमंत्री होते हुए आपने आतंकवादियों की रक्षा की और संविधान की धज्जियां उड़ाई, समाजवादियों का आतंकवादियों से रिश्ता क्या है? एक तरफ विनाश के साथ चलने वाले लोग हैं और एक तरफ विकास के साथ चलने वाले लोग हैं।

Advertisement

JP नड्डा (JP Nadda) बोले आज उत्तर प्रदेश में चौथे चरण का चुनाव हो रहा है। बहुत उत्साह भाजपा के प्रति जनता का दिख रहा है। लोगों ने मन बना लिया है कि विकास, सुरक्षा और समृद्धि को उत्तर प्रदेश की जनता अपना लक्ष्य मानकर कमल निशान पर तीव्र गति से अग्रसर हो गई है। PM मोदी और UP CM योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की धरती पर जो कार्य किया है उसके प्रति मुहर लगाते हुए दोबारा भाजपा को मौका देने को यूपी कि जनता ने मन बनाया है।

बहुत उत्साह भाजपा के प्रति जनता का दिख रहा

आगे उन्होनें कहा भाजपा ने अपनी वैचारिक पृष्ठभूमि पर जो कहा था, उन्हें पूरा किया है। गरीब, पीड़ित, वंचित, शोषित का सशक्तिकरण, महिला सशक्तिकरण, और युवाओं को ताकत देने का काम भाजपा ने किया है। उत्तर प्रदेश में नई बहार के साथ विकास हुआ है। मुझे खुशी है कि गोरखपुर में अटल मेडिकल यूनिवर्सिटी बन रही है, ऑल इंडिया मेडिकल साइंसेज बन कर शुरू हो गया है। 2014 में उत्तर प्रदेश में 15 मेडिकल कॉलेज थे, आज 59 मेडिकल कॉलेज हैं। ये बदलते उत्तर प्रदेश की तस्वीर है। वैक्सीनेशन में भी उत्तर प्रदेश नंबर वन रहा है।

युवाओं को ताकत देने का काम भाजपा ने किया

नड्डा (JP Nadda) ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा अखिलेश जी ने वैक्सीनेशन को लेकर लोगों को गुमराह किया। ये मानवता के साथ भी मज़ाक कर सकते हैं। इन्हें गद्दी और कुर्सी के अलावा किसी से प्यार नहीं है। वैक्सीनेशन को लेकर अखिलेश जी ने उत्तर प्रदेश की जनता को गुमराह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अखिलेश एक गैर जिम्मेदार नेता हैं, ये मानवता के साथ मजाक कर सकते हैं। इनको गद्दी और कुर्सी के सिवाय किसी से प्रेम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *