IPL 2022 Rohit Sharma: हिटमैन बने ‘फ्लॉपमैन’, अब भारतीय टीम पर पड़ेगा प्रभाव !

IPL 2022 का सीजन अब धीरे-धीरे प्लेऑफ Playoff के करीब पहुंच गया है. सीजन में फ्रेंचाइजी के कुछ ही मैच बके हैं. इसके बाद प्लेऑफ का दौर शुरू हो जाएगा. इन सबके बीच इस समय भारतीय क्रिकेट टीम Indian Cricket Team के लिए बुरी ख़बर सामने आई है

Share This News
rohit sharma

rohit sharma

IPL 2022 का सीजन अब धीरे-धीरे प्लेऑफ Playoff के करीब पहुंच गया है. सीजन में फ्रेंचाइजी के कुछ ही मैच बके हैं. इसके बाद प्लेऑफ का दौर शुरू हो जाएगा. इन सबके बीच इस समय भारतीय क्रिकेट टीम Indian Cricket Team के लिए बुरी ख़बर सामने आई है क्योंकि, इस समय भारत के दो दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली Virat Kohli और रोहित शर्मा Rohit Sharma बेहद की खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं.

हिटमैन बने ‘फ्लॉपमैन’

IPL 2022 में दोनों स्टार के बल्ले से जहां रन नहीं निकल रहे हैं वहीं, दोनों बल्लेबाज शून्य पर भी कई बार आउट हुए हैं. टीम इंडिया के हिटमैन यानि रोहित शर्मा अब फ्लॉपमैन बन चुके हैं. रोहित ने इस सीजन में एक भी फिफ्टी नहीं लगाई है. इस सीजन में रोहित शर्मा का उच्च स्कोर 43 रन रहा है. अब तक रोहित ने 125.28 के स्ट्राइक रेट से 18.16 की औसत से 216 रन बनाए हैं.

रोहित का सबसे शराब रिकॉर्ड

यह रिकॉर्ड रोहित शर्मा के अब तक कैरियर का सबसे खराब रिकॉर्ड है. इससे पहले साल 2017 में  रोहित शर्मा ने 17 मुकाबलों में महज 23.78  की औसत से 333 रन बनाए थे. वहीं, 2018 के सीजन में रोहित शर्मा ने 14 मैचों में 23.83 की औसत से 286 रनों का योगदान दिया था. रोहित का यह प्रदर्शन ही उनकी खराब फॉर्म की बानगी पेश कर रहा है.

5 महीने बाद शुरू होगा T-20 वर्ल्ड कप शुरू

जानकारी के लिए बता दे कि, अभी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत में पांच महीने का समय बचा हुआ है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म टीम इंडिया की चिंताए बढ़ा सकता है. वैसे भी भारतीय टीम कई सालों से ICC खिताब नहीं जीत पाई है, जिसके चलते फैन्स रोहित ब्रिगेड से इस सूखे को खत्म करने की उम्मीद कर रहे हैं.

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.