IPL 2022 News: दिल्ली कैपिटल्स ने की गलती, RCB की बल्ले-बल्ले, भावुक हुए पंत

शनिवार को IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स Delhi  Capitals और मुंबई इंडियंस Mumbai Indians के बीच बेहद ही महत्यपूर्ण मैच खेला गया. मैच में मुंबई ने 5 विकेट से बाजी मारी. यह दोनों टीमों का आखिरी ग्रुप मैच था.

Share This News

शनिवार को IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स Delhi  Capitals और मुंबई इंडियंस Mumbai Indians के बीच बेहद ही महत्यपूर्ण मैच खेला गया. मैच में मुंबई ने 5 विकेट से बाजी मारी. यह दोनों टीमों का आखिरी ग्रुप मैच था. मैच हारने के बाद दिल्ली अब प्लेऑफ Playoff की रेस से बाहर हो गई. मुंबई MI का जीतना RCB के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आया. अब प्लेऑफ में जाने वाली RCB चौथी टीम बन गई.

पंत ने की बड़ी गलतियां

आपको बता दे कि, मैच के दौरान कप्तान पंत Rishabh Pnat ने दो बड़ी गलतियां की. एक समय मैच में दिल्ली कैपिटल्स की मजबूत स्थिति में थी, यहां पर कप्तान ऋषभ पंत की गलतियां टीम पर भारी पड़ीं. इन्हीं गलतियों ने मैच का रुख बदल दिया और मुंबई इंडियंस की जीत हो गई.

टिम डेविड पर नहीं लिया रिव्यू

डेवाल्ड ब्रेविस Dewald Brevis के आउट होने के बाद टिम डेविड Tim David मैदान पर आए थे, उस वक्त करीब पांच ओवर बचे थे. शार्दुल ठाकुर Shardul Thakur ने टिम डेविड को पहली बॉल डाली और बॉल बल्ले से करीब से निकली सीधा ऋषभ पंत के हाथ में गई. फील्डिंग टीम ने अपील की, लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया. कप्तान ऋषभ पंत बॉलर और बाकी लोगों से बात की, लेकिन बाद में रिव्यू नहीं लेने का फैसला किया.

आउट थे डेविड

इसके बाद जब बड़ी स्क्रीन पर रिप्ले दिखाया गया, तब उसमें दिखा कि बॉल बल्ले से टच होकर हो गई थी और डेविड आउट थे. मैच में पांच ओवर बचे थे और दिल्ली के पास 2 रिव्यू थे. टिम डेविड जैसे बिग हिटर के लिए पहली बॉल पर रिव्यू ना लेना दिल्ली की सबसे बड़ी गलती साबित हुई. बाद में टिम डेविड ने 11 बॉल में 34 रन बनाए और मैच पूरी तरह से पलट दिया. इससे पहले पंत ने डेवाल्ड का आसान का कैच छोड़ दिया था. जिसके बाद उन्होंने 30 से ज्यादा रन बनाए.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.