मुज़फ्फरनगर में गृह मंत्री अमित शाह, बोले- 300 से ज्यादा सीटों के साथ बनानी है BJP की सरकार

Amit Shah in Muzaffarnagar

मुज़फ्फरनगर: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। साथ ही अपने स्टार प्रचारकों को प्रचार करने के लिए मैदान में उतार दिया है। इसी को लेकर आज उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah in Muzaffarnagar) पहुंचे।

योगी सरकार बनने के बाद सारे गुंडे उत्तर प्रदेश की सीमा से बाहर चले गए

गृह मंत्री AmitShah ने मुजफ्फरनगर में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यही मुजफ्फरनगर है जिसने 2014, 2017 और 2019 में भाजपा की उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत की नींव डालने का काम किया है। यहीं से लहर उठती है जो काशी तक जाती है और हमारे विरोधियों का सूपड़ा साफ कर देती है। यूपी का जब मैं प्रभारी बना था, तब शुरु में ही यहां दंगे हुए थे। 2017 में यहां योगी आदित्यनाथ जी की सरकार बनने के बाद सारे गुंडे उत्तर प्रदेश की सीमा से बाहर चले गए। पीड़ित बन गए थे और जो पीड़ित थे, उन्हें आरोपी बना दिया गया। मैं उन दंगों की पीड़ा को भूला नहीं हूं।

सपा, बसपा के शासन में उत्तर प्रदेश को माफियाओं ने कब्जे में ले लिया था

शाह ने आगे संबोधित करते हुए कहा कि सपा, बसपा के शासन में उत्तर प्रदेश को माफियाओं ने कब्जे में ले लिया था। धर्म और जाति के आधार पर यहां राजनीति करने वालों का यहां बोलबाला था। कल ही अखिलेश बाबू यहां कह कर गए कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की परिस्थिति ठीक नहीं है।

अमित शाह ने अखिलेश को दिया चैलेंज

उन्होनें कहा अखिलेश बाबू मैं आंकड़े देने आया हूं, अगर हिम्मत है तो अपने शासन काल के आंकड़ें लेकर कल प्रेसवार्ता कीजिये। पहले की सरकारों के शासन को उत्तर प्रदेश ने देखा है। बहन जी की पार्टी आती थी तो एक जाति की बात करती थी। कांग्रेस पार्टी आती थी तो परिवार की बात करती थी। सपा पार्टी आती थी तो गुंडा, माफिया और तुष्टिकरण की बात करते थे।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

अन्य खबरें