Harak Singh Rawat joins Congress: हरक के कांग्रेस में शामिल होने पर सस्पेंस बरक़रार, हरीश रावत समेत कई नेता नाराज़!

Harak joins Congress

उत्तराखंड: रविवार देर रात उत्तराखंड की सियासत में तब भूचाल आ गया, जब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य के मंत्री हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) को कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया है। बता दें बीजेपी विधायक हरक सिंह रावत को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया गया है।

बीजेपी से निष्कासित करने पर हरक ने अपने बयान में (Harak Singh Rawatकहा है कि सोशल मीडिया पर चले एक मनगढ़ंत समाचार को आधार बनाकर उन्होंने इतना बड़ा निर्णय ले लिया जबकि मेरे सबसे अच्छे संबंध थे लेकिन उन्होंने मुझे से बिना बात किए हुए इतना बड़ा निर्णय ले लिया। मुझे लगता है कि विनाश काले विपरीत बुद्धि।

हरक सिंह रावत ने बर्खास्त होने के बाद कहा था कि मैं कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में अगर नहीं आया होता था तो मैं बीजेपी को 4 साल पहले ही छोड़ देता। मुझे कोई मंत्री पद का शौक नहीं है। मैं सिर्फ काम करना चाहता था। मैं अब कांग्रेस पार्टी से बात करूंगा और उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से आने वाली है।

अब कांग्रेस में हरक सिंह के शमिल होने पर सस्पेंस दिखता नजर आ रहा है, माना जा रहा है कि हरीश रावत (Harish Rawat) समेत कई नेता हरक की कांग्रेस में वापसी पर नाखुश है। बता दें कि कल यानि सोमवार को हरक सिह रावत के कांग्रेस में शामिल (Harak joins Congress) होने के बयान पर कांग्रेस के नेता हरीश रावत ने अपना बयान दिया था। उन्होनें कहा था कि मैं इस विषय में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा क्योंकि हरक सिंह जी ने मुझे ऐसा कुछ नहीं कहा है कि वो पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। पार्टी सभी पहलुओं को देखते हुए निर्णय लेगी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.