Gujarat: जामनगर के Hotel Alento में लगी भीषण आग, 25 से ज्यादा लोग झुलसे

gujarat aag

गुजरात के जामनहर से दिल दहला देने वाली गटना सामने आई। बता दें कि, गुजरात के जामनगर-खंभालिया हाईवे पर सिक्का पाटिया के पास गुरुवार रात करीब 8 बजे में Hotel Alento में आग लग गई। आग इतनी भयावह थी कि कुछ ही देर में इसने पूरे होटल को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के दौरान 25 से ज्यादा लोगों के यहां फंसे होने की सूचना थी। 2 घंटे तक रेस्क्यू अभियान चलाया गया और कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू टीम ने अंदर फंसे हुए लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

तीन लोगों को धुएं की वजह से सांस लेने में दिक्कत थी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया । होटल जामनगर सिटी सेंटर से 25 किलोमीटर दूर है। होटल में 36 रूम के साथ डाइनिंग और रेस्टोरेंट भी है। आग की जानकारी मिलते ही प्रशासन ने रिलायंस, जीएसएफसी और जामनगर फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर भेजा गया और बचाव का काम जल्द शुरु हो गया।

शॉर्ट सर्किट बनी आग का कारण

आग लगने की वजह तो सामने नहीं आ पाई, लेकिन स्थानीय लोगों के मुताबिक, आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आधिकारिक तौर पर या होटल मैनेजमेंट के तरफ से इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। मौके पर पुलिस-प्रशासन के आला अधिकारी भी मौजूद रही और रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटरिंग की।

हालांकि कितने लोग घायल हैं इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल अस्पताल में घायलों का इलाज जारी हैं। सभी डॉक्टरों को अलर्ट मोड पर रखा गया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.