Gujarat: कांग्रेस विधायक के दामाद ने 6 लोगों को कुचला, आरोपी पर हिट एंड रन का मामला दर्ज

gujarat accident

गुजरात के आणंद से हिट एंड रन का मामला सामने आया है। कांग्रेस विधायक पूनम परमार के दामाद केतन पढियार पर हिट एंड रन का आरोप लगा है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। शाम के वक्त हुए इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार, ऑटो और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसके कारण ये हादसा हुआ। ये हादसा कार चालक की लापरवाही की वजह से हुआ। 

बता दें कि, कार पर गुजरात विधायक लिखा हुआ था। बता दें कि लापरवाही के आरोप में कार चालक पर धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।बताया जा रहा है कि आरोपी कार चालक कांग्रेस विधायक का दामाद है। जानकारी के मुताबिक, ये सड़क दुर्घटना आनंद जिले के सोजित्रा तहसील के डाली गांव के पास हुई। इस टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दो लोगों ने अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। खबर के मुताबिक परिवार के लोग रक्षाबंधन का पर्व मनाकर लौट रहे थे.तभी आनंद के सोजित्रा के पास यह भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया।

यह भी पढ़े – https://hindikhabar.com/big-news/central-government-economic-condition/

हिट एंड रन का मामला दर्ज

घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जिन लोगों की हादसे में मौत हुई है उनमें से मामा के घर राखी बांधने गई दो बहनें और उनकी मां भी शामिल हैं। सोजित्रा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के तहत केस दर्ज किया है। 

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *