“सरकार पेपर लीक परीक्षा पर बहस नहीं चाहती”, विधानसभा में CM योगी पर अखिलेश का वार

लखनऊ: यूपी विधानसभा में आज बजट सत्र के पांचवे दिन (Akhilesh attack on CM Yogi) भी सत्‍ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला जारी रहा। विधानसभा में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला।

Share This News
Akhilesh attack on CM Yogi

लखनऊ: यूपी विधानसभा में आज बजट सत्र के पांचवे दिन (Akhilesh attack on CM Yogi) भी सत्‍ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप का सिलसिला जारी रहा। विधानसभा में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा BJP चाहती है कि असल मुद्दों पर बहस ना हो। आखिर बेरोजगारी कब दूर होगी? इतनी भर्तियां निरस्त हो गई जिनके पेपर लीक हुए, इस बहस पर नहीं जाना चाहते हैं। बहस के मुद्दे दूसरे बनाने की कोशिश होगी लेकिन हमारी और विपक्ष की कोशिश होगी कि सरकार को मुद्दे पर रखे।

सरकार पेपर लीक परीक्षा पर बहस नहीं चाहती

वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव पर (Akhilesh attack on CM Yogi) वार करते हुए कहा कि ये जनता जनार्दन जानती थी और इसलिए तमाम अफवाहों को दरकिनार करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व पर विश्वास किया और सरकार को पुन: आने का अवसर दिया। हम ढिंढोरा पीट-पीट कर यह नहीं कहते थे कि हमने मेट्रो चला दी, एक्सप्रेसवे बना दिया। जनता जानती थी कि कौन शिलान्यास कर रहा है और कौन उद्घाटन कर रहा है। कौन राशन दे रहा है, कौन अपराधों को नियंत्रण कर रहा है।

हम ढिंढोरा पीट-पीट कर यह नहीं कहते थे कि हमने मेट्रो चला दी- सीएम

CM योगी ने शायरी सुनाते हुए (CM Yogi in assembly) कहा नजर नहीं है नजारों की बात करते हैं। जमीं पर सितारों की बात करते हैं। वो हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले, भरी सभा में सुधारों की बात करते हैं। उसके बाद उन्होनें कहा अभिमान तब होता है जब आपको लगता है कि आपने कुछ किया है और सम्मान तब होता है जब लोग कहें कि आपने कुछ किया है। हमें अपने कार्यों से जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त होता है। हम ढिंढोरा पीटकर नहीं कहते कि हमने एक्सप्रेस-वे बना दिया, एयर कनेक्टिविटी दे दी। नेता प्रतिपक्ष के भाषण को मैंने पूरी शालीनता के साथ सुना। उनकी कुछ बातों पर मुझे आश्चर्य हो रहा था। सदन में अगर जमीनी धरातल की बात होती तो बेहतर होता।

Read Also:- बजट सत्र का 5वां दिन: CM योगी ने लगाया शायरी का तड़का, ‘वो हाथ जोड़कर बस्ती को लूटने वाले…’

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.