Advertisement

शर्मनाक: बंगाल में नेताजी की जयंती पर फायरिंग और पथराव, TMC और BJP समर्थक भिड़े, देखिए VIDEO

0
Share
Advertisement

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर भी पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी की सियासत थमी नहीं. बंगाल के भाटपाड़ा में नेताजी को श्रद्धांजलि देते वक्त हालात इतने बिगड़े कि बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों को हवाई फायर करनी पड़ी.

Advertisement

बीजेपी और टीएमसी समर्थकों में भिड़ंत

पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर रविवार को टीएमसी और बीजेपी में भिड़ंत हो गई. हालात इतने खराब हो गए कि बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों को हवाई फायर करनी पड़ी. दरअसल विवाद तब हुआ जब नेताजी की 125 वीं जयंती पर नेताजी की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के लिए दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए.

MP के सुरक्षाकर्मियों ने की हवाई फायरिंग

बीजेपी सासंद अर्जुन सिंह के मौके पर पहुंचते ही TMC और BJP कार्यकर्ताओं में कहासुनी शुरू हो गई और नौबत हाथापाई पर आ गई. बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अर्जुन सिंह को लक्ष्य करके पत्थर चलाए. इसके बाद अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों ने हवा में कई राउंड फायरिंग की और अर्जुन सिंह को सुरक्षित स्थान पर ले गए. इस दौरान पुलिस भी मौके पर मौजूद थी.

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बिगड़ते हालात को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. बीजेपी का आरोप है कि अर्जुन सिंह की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई. इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. TMC का आरोप है कि अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों ने 7 राउंड फायरिंग की है यह बिल्कुल गलत काम हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *