किसान मवाली नहीं, रखवाले हैं इस भारत मां के, अन्नदाता हैं देश के: श्रीनिवास बी वी

नई दिल्ली: भारतीय युवा कांग्रेस ने मीनाक्षी लेखी की अभद्र टिप्पणी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने इस मौके पर कहा कि मोदी सरकार की मंत्री मीनाक्षी लेखी द्वारा देश के अन्नदाताओं के प्रति की गई टिप्पणी अत्यंत ही निंदनीय है। यह इनकी घटिया सोच एवं किसान भाइयों के प्रति मानसिकता को दर्शाता है। पिछले 8 माह से देश के अन्नदाता अपना सब कुछ छोड़कर तीन काले कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की बॉर्डर पर दिन रात डटे हुए है, पर पूंजीपतियों की भाजपा सरकार अपने अहंकार और घमंड में चूर होकर उन्हें मवाली साबित करने में लगी हुई है, पर देश के युवा मोदी सरकार को उनकी इस साजिश में सफल नहीं होने देंगे।

देश के युवा मोदी सरकार को उनकी इस साजिश में सफल नहीं होने देंगे : श्रीनिवास बी वी

राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने यह भी कहा कि किसान मवाली नहीं, रखवाले हैं इस भारत माँ के, अन्नदाता हैं देश के। मगर भाजपा पर अहंकार इतना हावी हो गया है कि वो किसानों का अपमान करने का कोई मौका नहीं चूक रही। भाजपाई मंत्री द्वारा किसानों को मवाली कहा जाना बेशर्मी है। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने यह मांग कि मीनाक्षी लेखी दिल्ली की बॉर्डर पर आंदोलन पर बैठे किसानों के बीच जाकर उनसे मांगी मांगे, अन्यथा अपने पद से इस्तीफा दे, क्योंकि देश अपने अन्नदाताओं का अपमान नही सहन करेगा।

भाजपाई मंत्री द्वारा किसानों को मवाली कहा जाना बेशर्मी

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी द्वारा किसानों के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किए जाने के विरोध में आज जब युवा कांग्रेस के साथी प्रदर्शन करने पहुंचे तो उन्हें दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। सरकार भले ही हमें गिरफ्तार कर ले लेकिन अन्नदाताओं के अपमान के खिलाफ हम आवाज उठाते रहेंगे। प्रदर्शन में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और दिल्ली प्रभारी भईया पवार, दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रणविजय लोचव, सहित अनेकों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।  रिपोर्ट- ज्योति सिंह

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *