Elon Musk Tweet:’अगर संदिग्ध हालात में मैं मर जाऊं तो…’,Musk के ट्वीट से दुनिया हैरान

Elon Musk के इस ट्वीट पर लोग अब जवाब भी दे रहे हैं। जवाब में लोग बोल रहे हैं कि दुनिया को अभी मस्क की बहुत जरूरत है।

Share This News
Elon Musk

एलॉन मस्क (Elon Musk) ट्विटर खरीदने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। अब उनका एक नया ट्वीट चर्चा में है। इसमें उन्होंने ‘संदिग्ध हालातों में मौत’ की बात की है। उनके इस ट्वीट पर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं।

Elon Musk ने ट्वीट में लिखा है, ‘अगर संदिग्ध हालातों में मेरी मौत हो जाती है तो यह काफी हद तक nice knowin ya होगा.’ Elon Musk के ट्वीट का मतलब सीधे तौर पर तो किसी को समझ नहीं आया लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि जिस गाने या एलबम का मस्क ने जिक्र किया है वह TWENTY2 नाम के बैंड की है. यह साल 2018 में आई थी।

उनके इस ट्वीट पर लगातार लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं। उनके इस एक ट्वीट से दुनिया में बवाल मचा हुआ है। लोग उनके इस ट्वीट से काफी हैरान और परेशान हैं।

यह भी पढ़ें Twitter के बाद अब क्या Coca Cola खरीदेंगे Elon Musk? एक ट्वीट से मचा दिया हड़कंप

लोग अब जवाब भी दे रहे हैं

Elon Musk के इस ट्वीट पर लोग अब जवाब भी दे रहे हैं। जवाब में लोग बोल रहे हैं कि दुनिया को अभी मस्क की बहुत जरूरत है, इसलिए वह इतनी जल्दी नहीं जा सकते। एक यूजर ने लिखा कि हमें मस्क को हर कीमत पर बचाना होगा।

Elon Musk ने खरीदा ट्विटर

बता दें कि टेस्ला के सीईओ और दुनिया के सबसे धनवान व्यक्ति एलन मस्क में करीब 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीद लिया है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर कंपनी ने यह जानकारी दी है। टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मस्क ने 14 अप्रैल को ट्विटर को खरीदने की पेशकश की थी। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि वह अधिकरण के लिए फंड कैसे जुटाएंगे

यह भी पढ़ें एलॉन मस्क ने किया ये ऐलान,जल्द ही ट्विटर के मुफ्त इस्तेमाल पर लगेगी रोक!

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.