Delhi MCD Election 2022: एमसीडी चुनावों की तारीखों का ऐलान टलने पर अरविंद केजरीवाल बोले- MCD चुनाव को लेकर BJP में खौफ

Delhi MCD Election 2022

नई दिल्ली: दिल्ली में MCD चुनाव (Delhi MCD Election 2022) की तारीखों का एलान फिलहाल टल गया है। चुनाव आयोग बीते बुधवार की शाम को चुनाव की तारीखों का एलान करने वाला था मगर शाम तक ऐसा नहीं हुआ। इसके बाद राज्य चुनाव आयुक्त एसके श्रीवास्तव ने बताया कि केंद्र सरकार ने कुछ बातें उठाई हैं जिन्हें हम देख रहे हैं। इसलिए अभी चुनाव की तारीखों का एलान नहीं हो पाया है। एमसीडी चुनावों की तारीखों का ऐलान टलने पर ही आज दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा 9 तारीख को दिल्ली चुनाव आयोग (Election commission) ने एक प्रेस इनविटेशन भेजा कि आज शाम 5 बजे MCD चुनावों की तारीखों का ऐलान करेगा। केंद्र सरकार ने 4 बजे चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखी कि हम दिल्ली के तीनों नगर निगमों को एक नगर निगम बनाने जा रहे हैं। चुनाव की घोषणा न की जाए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल बोले लोग कह रहे हैं कि MCD को एक करना तो बहाना है, मकसद चुनाव (MCD Election) टालने का है। भाजपा (BJP) को लग रहा था कि अगर दिल्ली में अभी चुनाव होगा तो आम आदमी पार्टी की लहर है, भाजपा चुनाव हार जाएगी। अगर हम चुनाव आयोग (Delhi MCD Election 2022) पर दबाव डालकर चुनाव रद्द कराते हैं, इससे चुनाव आयोग कमजोर होता है और देश कमजोर होता है। मेरी प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर निवेदन है कि चुनाव रद्द मत कराइए।

Read Also:- Corona Update: पिछले 24 घंटों में कोरोना के आए 4,194 नए मामले, 255 लोगों की हुई मौत

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

अन्य खबरें