उन्नाव में 2 महीने से लापता युवती का प्लॉट में बरामद हुआ शव, सपा नेता के बेटे पर लगा हत्या का आरोप

उन्नाव

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में दलित युवती का प्लॉट में शव मिलने से सियासत का पारा हाई हो गया है। इस मामलें में हत्या का आरोप समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री फतेह बहादुर सिंह (Fateh Bahadur Singh) के बेटे राजोल सिंह (Rajol Singh) पर लगा है। बसपा प्रमुख मायावती ने उन्नाव (Unnao) केस को दुखद और गंभीर बताया है। उन्होंने योगी सरकार से दोषियों के खिलाफ तुरंत एक्शन लेने की मांग की है।

उन्नाव में युवती का शव बरामद

बता दें कि 24 जनवरी को लखनऊ में उन्‍नाव (Unnao) से आई मह‍िला ने अख‍िलेश यादव की गाड़ी के सामने आत्‍मदाह की कोश‍िश की थी। आरोप था क‍ि उसकी बेटी को उन्‍नाव के सपा नेता राजोल सिंह ने अगवा कर लिया है। महिला लगातार सपा नेता राजोल सिंह के ऊपर अपनी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगा रही थी यहां तक कि मां ने 24 जनवरी को सपा मुखिया के गाड़ी के सामने आत्महत्या की भी कोशिश की लेकिन उस समय न तो उस मां की अखिलेश ने सुनी ना पुलिस ने सुनी। शव बरामद होने के बाद से युवती के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बसपा सुप्रीमो ने की पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग

इस मामले को लेकर मायावती ने ट्वीट किया कि उन्नाव (Unnao) जिले में सपा नेता के खेत में दलित युवती का दफनाया हुआ शव बरामद होना अति दुखद व गंभीर मामला है। परिवार वाले पहले से ही उसके अपहरण व हत्या को लेकर सपा नेता पर शक कर रहे थे। राज्य सरकार पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए दोषियों के खिलाफ तुरंत सख्त कानूनी कार्रवाई करे।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने ट्वीट कर सपा अध्यक्ष पर हमला बोला है। उन्होनें ट्वीट कर कहा अखिलेश यादव जी सपा नेता के खेत में दलित बेटी का शव बरामद, जब बेटी की माँ आपकी गाड़ी के सामने गिड़गिड़ा रही थी तो उनकी बात नहीं सुनना और सपा नेता का संरक्षण करोगे,नई सपा में सपाइयों का हर घिनौना अपराध माफ करोगे,जाँचकर दोषी को दंड पीड़ित को न्याय दिलाने कसर नहीं छोड़ेंगे।

एसपी उन्नाव ने शहर कोतवाल को किया सस्पेंड

लापरवाही के चलते कोतवाल अखिलेश पांडेय सस्पेंड

8 दिसंबर को गायब युवती का आज मिला था शव

परिजनों का पुलिस पर लापरवाही का था आरोप

एसपी की कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप।

क्या है मामला

यूपी के उन्नाव में दो महीने से लापता युवती की हत्या का आरोप समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यमंत्री फतेहबहादुर सिंह के बेटे पर लगा है। आरोप है कि रजोल सिंह ने युवती की गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को सेप्टिक टैंक में दफना दिया। युवती की मां ने सपा नेता के बेटे पर अपहरण और हत्या का आरोप लगाया था। बीते दिनों मृतका की मां ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने आत्मदाह का प्रयास किया था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.