नूपूर शर्मा को जान से मारने की साजिश नाकाम, आतंकी गिरफ्तार

एक बार नूपुर शर्मा फिर से सुर्खियों में आ गईं हैं। बता दें कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मसले में भाजपा से निष्कासित नूपुर शर्मा लगातार आतंकियों के निशाने पर बनी हुई हैं। नूपुर शर्मा को आतंकी संगठनों से धमकी मिलने के बाद अब उन्हें जान से मारने की एक साजिश  भी रची गई थी।  यूपी के सहारनपुर से एटीएस ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह आतंकी नूपुर शर्मा की हत्या करने की प्लानिंग से आया था। सूत्रों की जानकारी के हिसाब से आतंकी का संबंध जैश ए मोहम्मद से है।

क्या है पूरा मामला

खबर ये भी है कि पकड़े गए आतंकी की पहचान मुहम्मद नदीम के रूप में हुई है। जिसका सीधा संबंध पाकिस्तान में जैश ए मोहम्मद और तहरीक ए तालिबान जैसे आतंकी संगठनों से था। यूपी एटीएस ने यह गिरफ्तारी सहारनपुर के गंगोह थाना के अंतर्गत आने वाले कुंडाकलां गांव से की है। गिरफ्तार हुए आतंकी ने शुरुआती जांच में बताया है कि उसे नूपुर शर्मा की हत्या करने का टास्क दिया गया था, जिसेमें वो सफल नहीं हो पाया।

यूपी एटीएस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, आतंकी नदीम के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ है, जिसमें एक पीडीएफ मिली है। इस पीडीएफ में नूपुर शर्मा पर हमले की पूरी डिटेल मिली है। इसके अलावा नदीम के फोन में पाकिस्तान और अफगानिस्तान में आतंकियों से बातचीत के वॉइस मैसेज मिले हैं।नदीम ने पूछताछ में बताया है कि वो सोशल मीडिया के जरिए आतंकी संगठनों से संबंध में आया था।



Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.