Bangkok की ट्रीप पड़ी महंगी एयरपोर्ट पर CISF ने धर दबोचा

नई दिल्ली। कहा जाता है पहले से आज का समय बहुत बदल गया है कभी- कभी आंखों के सामने ऐसी चीजें हो जाती है जिन पर भरोसा करना बेहद मुश्किल होता है. साथ ही कब क्या हो जाए कुछ नहीं पता चलता है ऐसे ही एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया जिसने सभी को हैरत में डाल दिया है, कहने को खाने की चीज कोई भी हो उसे खाया जाता है लेकिन खाने के पापड़ में पैसों को रखकर कौन सेंकता है. जिसने इस पापड़ का आविष्कार किया होगा उसे भी नहीं पता होगा की पापड़ के बीच में पैसों को रख कर गरम किया जा सकता है, चलिए आपको बता दें दरअसल मामला क्या है ।

एक युवक को बैंकॉक जाना था उसकी फ्लाइट का नाम विस्तार था और उसे बैंकॉक जाकर पापड़ खाना था पापड़ खाने से पहले ही एयरपोर्ट पर CISF की नजर में आ गया और शक के आधार पर बैग खुलवाया तो उसमे हल्दी धनिया मिर्च गरम मसाला के पैकेट हाथ लगे वहीं आप सोच रहे होंगे की भला पापड़ और मसालों के के साथ बैंकॉक कौन जाता है।
युवक के पास बैग था बैग में पापड़ का पैकेट लेकिन उनमें सिर्फ पापड़ नहीं थे उसमें थे डॉलर जो नोटों से चिपके हुए थे. एक-एक करके सारे पैकेट खोले गए तो डॉलर निकलते गए कुल 19 हजार 900 डॉलर निकले यानि करीब 15 लाख 50 हजार रुपए. सारे डॉलर अमेरिका वाले थे CISF ने पूछा कि इतना पैसा कहां से आया तो वो शख्स बता नहीं पाया उनको सीधा कस्टम डिपार्टमेंट के पास सीधा भेज दिया गया. वहीं आपको सूचित कर दें कि अगर आप अपने देश से बाहर जाते है तो आप सिर्फ एक बार में 25 हजार रुपए तक कैश ले जा सकते है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.