मुख्यमंत्री योगी ने पिछले 4.5 सालों में प्रदेश की तस्वीर बदली: केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

सिद्धार्थनगर:  केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने जनसभा में पहुंचकर दीप प्रज्ज्वलित किया। केंद्रीय मंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सिद्धार्थनगर पिछड़ा जिला था लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले को आगे बढाने का कार्य है।

हर क्षेत्र में प्रदेश को एक नंबर करने वाले कोई नेता हैं तो योगी आदित्यनाथ : केंद्रीय मंत्री

उ.प्र. के सिद्धार्थनगर में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि हर क्षेत्र में प्रदेश को एक नंबर करने वाले कोई नेता हैं तो योगी आदित्यनाथ हैं। प्रदेश में सुव्यवस्था, सुशासन,अच्छा नेतृत्व रहेगा तभी दिल्ली में मोदी जी का इंजन दौड़ेगा। इसीलिए कहा गया था कि प्रदेश में डबल इंजन सरकार चाहिए। वैश्विक चुनौतियों के समय आज भारत दुनिया के सामने एक उत्तर बन कर उभरा है। उत्तर प्रदेश भी सीएम योगी के नेतृत्व में दुनिया के समक्ष नए प्रतिमान स्थापित कर रहा है। विकास की इस रीत को बरकरार रखने के लिए 2022 में भी उत्तर प्रदेश में सीएम योगी की सरकार चाहिए।

उन्होनें आगे कहा कि उज्ज्वला जैसी योजना से गरीब माताओं-बहनों को सशक्त करना हो, या टीकाकरण अभियान के अंतर्गत ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को टीका देना हो, उत्तर प्रदेश आज हर क्षेत्र में उपलब्धियों का नया रेकॉर्ड बना रहा है। मुख्यमंत्री योगी ने पिछले 4.5 सालों में प्रदेश की तस्वीर बदली है। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने सिद्धार्थनगर के विकास को अभूतपूर्व प्राथमिकता दी है। आज लोकार्पित विद्यालय भवन हो या आने वाले समय में मेडिकल कॉलेज, यह भाजपा के डबल इंजन की विकास की प्राथमिकताओं का परिचायक है।

उत्तर प्रदेश आज हर क्षेत्र में उपलब्धियों का नया रेकॉर्ड बना रहा : केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान

आगे केंद्रीय मंत्री बोले कि जब एक बच्चा शिक्षित होता है, तो उसका लाभ पूरे परिवार को मिलता है।मुझे विश्वास है कि तथागत की इस पावन भूमि पर गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त कर बच्चे देश के भावी नेतृत्वकर्ता बनेंगे। सिद्धार्थनगर के विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों और स्टाफ सदस्यों को नए भवन के लोकार्पण पर शुभकामनाएँ।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.