मौत के करीब था बॉयफ्रेंड, धोखे से गर्लफ्रेंड ने अपने खाते में करवाए 24 लाख रुपए ट्रांसफर, जेल

Share

52 साल की रेबेका लीवरिज Rebecca Leveridge पर बॉयफ्रेंड डैनी ग्रे Danny Gray के पैसे हड़पने का आरोप लगा. डैनी और रेबेका ने शादी नहीं की थी, लेकिन पिछले 20 सालों से साथ रह रहे थे.

Share

कहते है प्यार एक पवित्र चीज है. यह धन दौलत, रंग रूप और ऊंच से बढ़कर है. लेकिन इस प्यार में भी अब धोखा मिलना कोई बड़ी बात नहीं रही. दरअसल, एक महिला का बॉयफ्रेंड मौत से दो चार हो रहा था. वह कैंसर की अंतिम स्टेज से लड़ रहा था. उसके खाते में इलाज के लिए 24 लाख रुपए थे. लेकिन उस महिला ने धोखे से 24 लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करवा लिए. जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई करते हुए महिला को जेल भेज दिया.

20 सालों से साथ रह रहे थे दोनों

आपको बता दे मामला ब्रिटेन Britain का बताया जा रहा है, जहां 52 साल की रेबेका लीवरिज Rebecca Leveridge पर बॉयफ्रेंड डैनी ग्रे Danny Gray के पैसे हड़पने का आरोप लगा. डैनी और रेबेका ने शादी नहीं की थी, लेकिन पिछले 20 सालों से साथ रह रहे थे. साल 2018 में जब डैनी बीमार पड़ गए तो उन्होंने रेबेका को अपने पैसों की देखभाल का जिम्मा सौंप दिया.

कीमोथेरेपी से 2 साल तक जिंदा रहा डैनी

Danny डैनी के साथ-साथ उनके वित्तीय लेनदेन को भी रेबेका देखने लगी. इसी बीच पता चला कि डैनी Cancer की लास्ट स्टेज में हैं. वह इस समय मौत से दो चार हो रहे हैं. हालांकि, कीमोथेरेपी के जरिए वो करीब 2 साल तक जीवित रहे. इस दौरान उनके बैंक खाते में सरकार की ओर से आर्थिक सहायता, पेंशन और इलाज के लिए लाखों रुपये आए. डैनी लगातार सरकारी पैसे और अपनी जमा पूंजी से इलाज करवा रहे थे.

24 लाख रुपए का किया धोखा

लेकिन रेबेका ने चुपके से 24 लाख रुपये से अधिक अपने अकाउंट में ट्रांसफर करवा लिए. जब नवंबर 2019 में डैनी को इस बात का पता चला तो वो रेबेका के विश्वासघात से हैरान रह गया. उन्होंने Leicestershire Police को इस बारे में बताया. बाद में मामला सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचा.  कोर्ट ने रेबेका को 23 लाख रुपये की चोरी और 4 लाख रुपये से अधिक की धोखाधड़ी को लेकर दोषी ठहराया. उसे सजा सुनाते हुए जेल भेज दिया. बता दे कि रेबेका को 16 महीने जेल की सजा सुनाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *