भारापुर के झाड़ियों में खून से सनी मिली लाश, प्रेम प्रसंग का मामला

हरियाणा के अंबाला जिले के गांव भारापुर में सनसनी फैल गई जब लोगों ने खून से सनी लाश देखा। सरपंच ओंकार सिंह ने मामले की पुलिस कोसूचना दी।

Share This News
anbala crime

हरियाणा के अंबाला जिले के गांव भारापुर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब लोगों ने खून से सनी लाश को देखा। गांव के सरपंच ओंकार सिंह ने इस मामले की शहजादपुर थाना पुलिस में सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भिजवाया।  

बता दें कि, झाड़ियों में जो शव पाया गया उसके सिर में लगातार खून बह रहा था। मृतक की पहचान हिमाचल के मंडी जिला निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई है। वहीं, मृतक सुनील कालाअंब में अपनी प्रेमिका के साथ रहता था। पुलिस पूरी जांच प्रक्रिया में जुट चूकी है और साक्ष्य जुटा रही है।

सिर पर धारदार हथियार से किया गया था वार

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को रविदास मंदिर वाली गली से वह निकल रहा था, की इसी बीच उसकी नजर झाड़ियों में पड़े शव पर पड़ी। जब ग्रामीण ने झाड़ियां हटाकर देखी तो एक युवक का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। मृतक के सिर में चोट के कई निशान भी थे, सिर से लगातार खून बह रहा था जिसे देखकर बताया गया की किसी धारदार हथियार से वार किया गया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *