दिल्ली में यूपी चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक

रिपोर्ट- पीयूष

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव के पहले उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होती दिखाई दे रही है। इस बाबत लगातार दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा उत्तर प्रदेश को लेकर मीटिंग कर रहे हैं। आज दिल्ली में भाजपा की एक बड़ी बैठक होने वाली है ।

इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष के साथ प्रदेश के प्रभारी राधा मोहन सिंह प्रदेश के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के अलावा अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

यह बैठक आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के दौरे और इस दौरान अलग-अलग जिलों के प्रभारियों के साथ मीटिंग, अब तक की रणनीति पर किए गए काम और आने वाले दिनों में चुनाव की रणनीति को लेकर होगी। साथ ही साथ आगामी 19 तारीख को प्रधानमंत्री के महोबा और झांसी दौरे को लेकर की जा रही तैयारियों पर भी चर्चा होगी।

सूत्र के मुताबिक, 22 और 23 नवंबर को जेपी नड्डा उत्तर प्रदेश के दौरे पर होंगे। 22 नवंबर को गोरखपुर और 23 नवंबर को कानपुर के प्रवास पर होंगे जहां पर जिलों के अध्यक्षों के अलावा बूथ अध्यक्षों के साथ जेपी नड्डा मीटिंग और मुलाकात करेंगे। गोरखपुर में जेपी नड्डा की मीटिंग में देवरिया , कुशीनगर , बलिया , आजमगढ़ , मऊ , बस्ती , संतकबीरनगर , सिद्धार्थ नगर , महाराजगंज , गोरखपुर आदि जिलों के बूथ अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष शामिल होंगे तो वहीं पर 23 नवंबर को कानपुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कानपुर नगर , कानपुर देहात , औरैया , इटावा , जालौन , झांसी , बांदा , चित्रकूट , महोबा , हमीरपुर , ललितपुर , फतेहपुर , कन्नौज और फर्रुखाबाद के बूथ अध्यक्षों जिला अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों के साथ मीटिंग करेंगे और जीत का मंत्र और रणनीति तय करेंगे।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *