आजम खान की रिहाई पर अखिलेश ने ट्वीट करके जताई खुशी, कहा-‘झूठ के लम्हे होते हैं, सदियां नहीं’

आजम खान की रिहाई को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने खुशी जताई है। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर लिखा, ‘सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आजम खान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है।

Share This News
अखिलेश यादव

28 महीने बाद आजम खान के सीतापुर जेल से बाहर निकल आए है। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दे दी है। आजम खान के दोनों बेटे अब्दुल्ला आजम और अदीब उन्हें लेने पहुंचे। इतना ही नहीं प्रसपा नेता शिवपाल यादव ने भी सीतापुर जेल में आजम खान से मुलाकात की। समर्थकों का बड़ा हुजूम आजम के पहुंचने से पहले ही वहां मौजूद था। इस दौरान सपा का कोई बड़ा नेता उनके स्वागत में नहीं पहुंचा। हालांकि, आजम खान की रिहाई पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर उनका स्वागत किया।

आजम खान की रिहाई को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने खुशी जताई है। पूर्व सीएम ने ट्वीट कर लिखा, ‘सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक मा. श्री आजम खान जी के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं। पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुकदमों में बाइज्जत बरी होंगे। झूठ के लम्हे होते हैं, सदियाँ नहीं!

शिवपाल यादव बोले- ये आजम खान की जीत है

वहीं आजम खान की जमानत पर शिवपाल यादव ने भी खुशी जताई कहा, न्याय की जीत है। आजम खान की जीत है। हम लोग समाजवादी है। हमेशा नेता जी से सीखा है कि सुख दुख में साथ रहना। अखिलेश यादव से नाराजगी पर शिवपाल यादव ने कहा, ये तो उन्हीं से पूछिए। शिवपाल यादव ने कहा, वे रामपुर नहीं जाएंगे। वे लखनऊ जाएंगे। उनकी आज आजम खान से बात हो गई है। 

अखिलेश से आहत हैं आजम खान
वैसे तो आजम खान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बेहद नाराज बताए जाते हैं। आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने हाल ही में कई बार अपनी नाराजगी इशारों में जाहिर की है तो उनके कई करीबियों ने सपा से इस्तीफा दे दिया है। आजम के करीबियों का आरोप है कि पार्टी के लिए खून-पसीना बहाने वाले मुस्लिम नेता की रिहाई के लिए अखिलेश यादव ने कोई प्रयास नहीं किया।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.