Agra-lucknow Ex-way Accident: डिवाइडर से टकराकर डबल डेकर बस खाई में गिरी,18 यात्री घायल

Agra-lucknow Ex-way Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डबलडेकर बस डिवाइडर से टकराकर खाई में गिर गई है। जिसमें 36 सवारी बैठी हुई थी।

Share This News
Agra-lucknow Ex-way Accident

Agra-lucknow Ex-way Accident: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में गुरुवार देर रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डबलडेकर बस डिवाइडर से टकराकर खाई में गिर गई है। हादसे में 19 सवारियों के घायल होने की जानकारी मिली है। यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के अनुसार, बस दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी। बस में कुल 36 सवारियां बैठी थीं। घटना नगला खंगर क्षेत्र में माइलस्टोन 67 के पास की है।

एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि यह बस दिल्ली से गोरखपुर जा रही थी। फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज इलाके के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे (Agra-lucknow Ex-way Accident) पर गुरुवार रात करीब 1 बजे डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जा गिरी है।

दरअसल श्याम लाल गोला की एक प्राइवेट बस नंबर UP53 FT 4523 दिल्ली के कश्मीरी गेट से रात को 8.00 बजे गोरखपुर के लिए रवाना हुई थी। जिसमें 36 सवारी बैठी हुई थी। रात करीब 1 बजे सिरसागंज के पास अचानक बस चालक को झपकी आ गई। जिसमें बस रेलिंग तोड़ती हुई सड़क के नीचे उतर गई। तुरंत ही सिरसागंज और नगला खंगर की पुलिस मौके पर पहुंची।

सूचना के बाद पुलिस और यूपीडा की गाड़ियां मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए सैफई अस्पताल भिजवाया। 3 घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.