Advertisement

AAP के 8 विधायक ‘नॉट रीचेबल’, पार्टी ने BJP पर लगाया आरोप

AAP
Share
Advertisement

नई दिल्ली: पिछले एक हफ्ते से चल रही AAP और BJP की लड़ाई में हर रोज़ नए तथ्य और नए दावे सामने आ रहे है। कभी आम आदमी पार्टी BJP पर उनके पार्टी को तोड़ने और केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरूपयोग करने का आरोप लगा रही है तो कभी बीजेपी AAP को चोर और भ्रष्टाचार में डुबी हुई बता रही है।

Advertisement

जब से दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर CBI ने छापेमारी की है तभी से दिल्ली में भाजपा के ‘ऑपरोशन लोटस’ पर सवाल उठ रहे है। वहीं, आम आदमी पार्टी ने आगे की स्थिति को सुधारने के लिए अपने विधायकों की एक बैठक बुलाई जिसमें 8 विधायक शामिल नहीं हुए और ना ही उन विधायकों से पार्टी को संपर्क हो पा रहा है। वहीं इसे लेकर AAP विधायक ने  कहा की सभी विधायक जल्द ही मीटिंग में पहुंचेंगे। वहीं, भाजपा हमारे 40 विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

4 विधायकों को BJP ने 20 करोड़ किए थे ऑफर

बुधवार को AAP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। AAP नेता संजय सिंह ने कहा कि हमने ऑपरेशन लोटस के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि हमारे विधायकों को भाजपा ने ऑफर दिया। ऑफर यह था कि AAP छोड़ने पर 20 करोड़ देंगे और दूसरों को साथ लाए तो 25 करोड़। संजय सिंह ने कहा- हमारे विधायक संजीव झा, सोमनाथ भारती, कुलदीप कुमार और एक अन्य विधायक को भाजपा ने पार्टी छोड़ने की एवज में 20 करोड़ रुपए देने का ऑफर दिया है।

बता दें कि, दिल्ली में पहली बार आबकारी नीति को लेकर 19 अगस्त को मनीष सिसोदिया के घर पर CBI ने छापेमारी की थी। छापेमारी करीब 14 घंटे तक चली थी, जिसके बाद CBI ने इस मामले में PMLA कानून के तहत केस दर्ज कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें