Advertisement

Honda Shine 100 मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Share
Advertisement

होंडा इंडिया ने भारत में ऑल-न्यू शाइन 100 (Honda Shine 100) को 64,900 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। होंडा शाइन 125 सीसी की सफलता के मद्देनजर कंपनी ने 100-सीसी इंजन के साथ नई शाइन लॉन्च की है।

Advertisement

होंडा का दावा है कि शाइन 100 में एक लंबी सीट (677 मिमी) और एक छोटा टैंक है। इससे दोनों लंबी दूरी पर सवारी कर रहे यात्रियों को अधिक आरामदायक सुविधा मिलती है।

आपको बता दें कि इसमें एक इंजन इनहिबिटर के साथ एक साइड स्टैंड भी है। इससे साइड स्टैंड का इस्तेमाल करते समय राइडर को सुविधा मिलेगी। शाइन 100 में इक्वालाइज़र के साथ कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम (CBS), होंडा का पेटेंट भी शामिल है। इसमें 1245-मिमी का व्हीलबेस और 168-मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस है, जो दोनों ही बेहद शानदार हैं।

होंडा शाइन 100 शाइन 125 जैसा दिखता है लेकिन बाइक एक नए डिज़ाइन किए गए फ्रंट काउल, ऑल-ब्लैक अलॉय व्हील, एक एल्यूमीनियम ग्रैब रेल, टेल लाइट और स्लिम एग्जॉस्ट के साथ पेश किया जाएगी।

होंडा शाइन 100 के लिए पांच कलर ऑप्शन्स होंगे। जिसमें ब्लैक विद रेड स्ट्राइप्स, ब्लैक विद ग्रे स्ट्राइप्स, ब्लैक विद गोल्ड स्ट्राइप्स, ब्लैक विद ब्लू स्ट्राइप्स और ब्लैक विद ग्रीन स्ट्राइप्स कलर शामिल हैं।

होंडा शाइन 100 एक नए 100cc PGM-FI इंजन द्वारा संचालित है और इसमें बेहतर स्मार्ट पावर (eSP) है। इस नए 100 सीसी इंजन में फ्यूल टैंक के बाहर फ्यूल पंप लगाया गया है, ताकि इसकी सर्विसिंग तेज और आसान हो सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें