आफताब की आज साकेत कोर्ट में होगी पेशी, जानें पूरा मामला

मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना आप सभी  को याद होगी। जिस तरह से श्रद्धा  को अफताब जैसे हत्यारे  ने मौत के घाट उतार दिया था। इतना  ही नहीं बल्कि उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे। अब  सिलसिला शुरू होता है न्याय का और हत्यारे की काली करतूतों का पर्दाफाश करना।

 जानकारी  के लिए  बता दें कि पुलिस ने पूनावाला को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया, जिसके बाद उसे पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया। पुलिस हिरासत को 17 नवंबर को पांच दिन के लिए बढ़ा दिया गया। अदालत ने 22 नवंबर को फिर से पूनावाला को चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा और उसके बाद 26 नवंबर को उसे 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

आफताब पूनावाला को 12 नवंबर को दिल्ली पुलिस ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में किराये के अपने फ्लैट में श्रद्धा वालकर की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया था।  दिल्ली पुलिस ने कहा था कि आफताब ने श्रद्धा की गला घोंटकर हत्या की तथा उसके शव के करीब 35 टुकड़े किए जिसे उसने घर पर 300 लीटर के फ्रिज में लगभग तीन सप्ताह तक रखा. वह कई दिन तक आधी रात को उन्हें शहर के विभिन्न इलाकों में फेंकने के लिए जाता रहा। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच वित्तीय मुद्दों को लेकर आए दिन झगड़ा होता था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *