पाकिस्तान पीएम Shehbaz Sharif हाथों से उड़ा देते हैं माइक, Video देख लोग बोले- जोकरगिरी अलग लेवल की

Shehbaz Sharif

पाकिस्तान के नए पीएम बनते ही शहबाज शरीफ की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर पाक के PM को ले लिया है। दरअसल Shehbaz Sharif का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो भाषण दे रहे हैं। भाषण देते-देते उन्होनें एक जगह पर इतना गुस्सा किया कि उन्होनें अपने सामने लगे माइक ही तोड़ दिए। अब जब वो पाकिस्तान के 23वें प्रधानमंत्री बन गए हैं, इंटरनेट पर उनके माइक (Mike) तोड़ने वाला वीडियो वायरल हो रहा हैं।

पाकिस्तान पीएम Shehbaz Sharif हाथों से उड़ा देते हैं माइक

इस वीडियो को लेकर पाकिस्तान और भारत में खूब मजेदार मीम भी बने थे। एक और यूजर लिखता है कि भारत को शहबाज शरीफ को हल्के में नहीं लेना चाहिए। वो सच में “मूवर एंड शेकर” हैं। दूसरे ने लिखा R you serious hahahahahaha, अगले यूजर ने लिखा- हाथों की हरकत ही उन्हें पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री बना सकती है, लोगों को मनोरंजन का मौका नहीं छोड़ना चाहिए। एक ने बोला- पूरे दिन हम सभी अपने पड़ोसियों का मनोरंजन करते हैं आइए आशा करते हैं कि बोरियत को दूर करने के लिए यह कुछ और दिनों तक जारी रहेगा। वीडियो देख एक ने कहा जोकरगिरी अलग लेवल की है।

Video देख लोग बोले- जोकरगिरी अलग लेवल की

शहबाज शरीफ ने पाकिस्तान में राजनैतिक ड्रामे के बाद इमरान खान को सत्ता से बाहर किया है। ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पाकिस्तान (Pakistan) के नए प्रधानमंत्री (New PM) शहबाज शरीफ (Shehbaz Sharif) भाषण देते वक्त अपनी जुबान के साथ अपने हाथों को भी खूब चलाते हैं। अब जब वो पाकिस्तान के 23वें प्रधानमंत्री बन गए हैं। बता दें कि पाकिस्तान की संसद में इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हुई थी। शहबाज पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ के छोटे भाई हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.