ऐसा क्या हुआ जो केक काटने के बाद टीचर ने कर दी स्टूडेंट की कुटाई, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर आजकल एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक टीचर को अपना क्लास रूम में बर्थडे मनाते वक्त एक स्टूडेंट पर गुस्सा आ जाता है। जिसके बाद टीचर ने उस स्टूडेंट की जमकर पिटाई कर डाली है। ऐसा क्या हुआ इस वीडियो में खास जिससे टीचर को खुशी के माहौल में छात्र पर इतना गुस्सा आ गया की उसकी जमकर कुटाई कर डाली। आइए नजर डालते हैं इस वीडियो पर कि आखिर टीचर के गुस्से के पीछे की वजह क्या हैं।

इस वायरल वीडियो में क्या हैं खास ?

बता दें ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि एक क्लास रूम में टीचर का बर्थडे मनाया जा रहा हैं। वीडियो पर नजर डाले तो क्लासरूम काफी सजा हुआ है और स्टूडेंट के साथ टीचर भी अपनी जगह पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तभी एक स्टूडेंट ने टीचर के सामने आकर कुछ ऐसी हरक्कत कर दिया जिससे टीचर को गुस्सा आया और उन्होंने उस लड़के को सबके सामने जमकर पिटाई कर डाली। वीडियो को देखने पर यह पता चलता है कि टीचर के सामने बैठे हुए सभी छात्र-छात्राएं काफी खुश नजर आ रहे थे। तभी इन बच्चों में से एक लड़का कुछ ज्यादा ही खुश नजर आता हुआ दिखाई दिया। और वो खुशी के मारे टीचर के ऊपर Snow Spray  करने लग जाता है। ऐसे में क्लास में मौजूद टीचर को बच्चें का उनपर Snow Spray करना गलत साबित हो जाता है और उस लड़के पर भड़क जाते हैं। फिर क्या तब होती है वीडियो में क्लाइमेक्स की एंट्री गुस्साएं टीचर ने अपनी कुर्सी से उठकर उस लड़के को टेबल पर झुकाते हुए उसके पीठ पर जमकर पिटाई कर डाली। यह वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को Instagram पर mr.bravex नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को काफी मजेदार है और यह बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 15 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.