तमिलनाडू के राजा ने आंख में तिरंगा बनवाकर लोगों को किया हैरान, साथ ही दी ये चेतावनी…

देश में इस समय 75 वें स्वंतत्रता दिवस को लेकर लोग काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहें हैं। साथ ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर तिरंगा की योजना को लेकर एक अलग अभियान शुरू कर के लोगों के बीच एक अलग उत्साह को जागरूक कर दिया है। वहीं तमिलनाडू के कोयंबटूर एक शख्स ने अपनी आंख के अंदर तिरंगा बनवाकर लोगों को हैरान कर दिया है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ राजा का ये पोस्ट

राजा नाम के इस शख्स ने अपनी आंख में तिरंगा बनाने के लिए मिनिएचर आर्टिस्ट की मदद ली। आर्टिस्ट ने भी कलाकारी दिखाते हुए राजा की आंख के अंदर के अंडे के पतले शेल में तिरंगा बनाया और फिर शख्स की आंख के अंदर चिपका दिया इसे पूरा करने के लिए कई घंटो का समय लग गया।

चेतवानी के साथ राजा ने की लोगों से ये अपील

राजा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन वहीं राजा ने पोस्ट के साथ चेतावनी देते हुए ये अपील की है कि आप लोग इसे ट्राय करने की कोशिश बिल्कुल ना करें इससे आपकी आंख में एलर्जी , इन्फेक्शन, खुजली और आंखे डैमेज होने का खतरा हो सकता है।

जागरूकता फैलाने के लिए किया ये काम

राजा ने बताया कि उन्हें राष्ट्रीय ध्वज आंख के अंदर इसलिए बनवाया जिससे की वो आम लोगों में यह जागरूकता फैला पाएं कि  हमारे देश का राष्ट्र ध्वज कितना महत्वपूर्ण है। इसे अपनी आंखो की तरफ से सुरक्षित रखने की जरूरत है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.