शख्स का जोश से भरा ‘पसूरी’ गाना सुनकर लोग हो गए हैरान, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल बहुत तरह के वीडियो तेजी से वायरल हो जाते है। आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है। जहां पर एक से बढकर एक सिंगर और कलाकार अपने सुरों से लोगों को अपना दीवाना बना देते है। ठीक उसी तरह आजकल सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी गाना ‘पसूरी’ (Pasoori) की लहर अब तेजी से भारत में फैलती जा रही है। जब से ये गाना इंटरनेट sensation बना है तबसे एक से बढ़कर एक लोग इस गाने को गुनगुनाते हुए अपने सुरों का करिश्मा बिखेरते हुए नज़र आ रहे है।

यह भी पढ़ें: रामपुर उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी घनश्याम लोधी की बड़ी जीत, आजम के गढ़ में लहराया भगवा रंग

Coke Studio पाकिस्तान के सीज़न 14 में ये गाना रिलीज़ किया गया। इसके साथ ही ये  गीत लोक धुनों की याद दिलाता है, जो दोनों देशों में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। लेकिन अब इस गाने का कुछ अतरंगी तरीके से लोगों ने गुन गुनाकर इंटरनेट पर हंसी के ठहाके भर दिए है। इस गाने का एक अजीब तरह से गाकर एक आदमी अब तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा ये शख्स

जब से पूरे दुनिया भर में पसूरी गाने का क्रेज बढ़ा है। तबसे लोगों द्वारा इसका रिमेक बनाकर गाने को गाना इंटरनेट पर धूम मचा रखा है। इसी के साथ अब गीत के कई डांस और वाद्य कवरों ने सीमा के दोनों ओर के लोगों को खुश कर दिया है। इसी वायरल हिट पर एक शख्स के गाने के अंदाज़ ने लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर भी कर दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक युवक जोश के साथ गाना गाता हुआ दिखाई दे रहा है, जो हर स्वर और भाव में पूरा जोश भरने की कोशिश कर रहा है।

हालांकि, जल्द ही वह गीत से लेकर माधुर्य तक लगभग हर चीज का ट्रैक खो देता है। उसके इसी अंदाज़ को देखकर लोग काफी एन्जॉय भी करते हुए नज़र आ रहे है। अबतक इस वायरल वीडियो को हज़ारों लोगों ने देख लिया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना से बचाव और इम्यूनिटी को बूस्ट करने के लिए जाने Healthy Diet

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.