रेलवे कर्मचारी ने पटरी पर कूद कर कैसे बचाई एक बच्चे की जान, वीडियो देख लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर आजकल एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। जिन्हें देखने के बाद हम बेहद ही भावुक हो जाते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग काफी ज्यादा हैरान भी हो गए है। बता दें आजकल रेल से जुड़ें हादसों के केई सारे वीडियो इंटरनेट सेंसेशन भी बन जाते है। ठीक ऐसे ही एक रेल हादसे से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा रेलवे ट्रैक पर गिर जाता है। तभी एक रेलवे कर्मचारी की नज़र उस पर पड़ती है। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर लोग काफी हैरान भी हो गए है।

यह भी पढ़े: उत्तर प्रदेश में नदियों को प्रदूषण मुक्त बनाने को 24 नए एसटीपी बनकर तैयार

वायरल वीडियो देख लोग हुए परेशान

सोशल मीडिया पर रेल हादसे से जुड़े वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से रेल कर्मचारी की समझदारी ने एक बच्चे की जान को बचा लिया। बता दें वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे रेलवे कर्मचारी एक बच्चे को बचाने के लिए रेलवे ट्रैक पर कूद जाता है और बच्चे को सुरक्षित बचा लेता है। हालांकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अगर 2-3 सेकंड देर हो जाती तो कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी। ये पूरा वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे रेलवे कर्मचारी बिना जान की परवाह किए हुए बच्चे को बचा लेता है। इस वीडियो को रेल मंत्रालय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है, जिसे अबतक 40 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है। इसके साथ ही इस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं।

यह भी पढ़े: Transformation हो तो ऐसा, अदनान सामी का नया लुक देख फैंस हुए हैरान

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.