पाकिस्तानी टिकटॉकर ने की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर मच गया बवाल, वीडियो वायरल

पाकिस्तानी स्टार हुमैरा टिकटॉक ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया। यह वीडियो उन्होंने जलते जंगल में शूट किया है। जिसके बाद उन्हें अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

Share This News

पाकिस्तान टिकटॉकर हुमैरा असगर का एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है  बता दें  कि पाकिस्तानी टिकटॉटर को जलते जंगलो के बीच पोज देना भारी पड़ गया। इस वजह से इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को सोशल मीडिया (Social Media) पर आलोचना का सामना करना पड रहा है। दरअसल पाकिस्तान इन दिनों जबरदस्त हीटवेव का सामना कर रहा है। कुछ इलाकों का तापमान 51 डिग्री पहुंच गया है। इस वजह से एबटाबाद के जंगलों में भीषण आग लगी गई। इस मुश्किल हालातों में मदद करने की जगह टिक-टॉकर स्टार (Tik Tok Star) ने जलते जंगल के बीच वीडियो बना डाली। जिसके बाद एक इंटरनेट यूजर्स कमेंट्स के जरिए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाते हुए लताड़ रहे हैं।

यूजर्स ने की जमकर आलोचना

हालांकि, इस हरकत से मचे बवाल के बाद पाकिस्तानी टिकटॉकर के मैनेजर बिगड़ती स्थिति को संभालने में लगे हुए हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो जो मैसेज दे रहा है वो बहुत ही खतरनाक है। वहीं, एक अन्य यूजर ने हुमैरा की हरकतों को बेवकूफी और पागलपन भरा करार दिया। ग्लोबल क्लाइमेट रिस्क इंडेक्स के मुताबिक, जलवायु परिवर्तन के मामले में पाकिस्तान 8वां सबसे कमजोर देश है।

एक्ट्रेंस को डिलीट करना पड़ा वीडियो

बता दें इस बवाल के बाद सोशल मीडिया (Social Media) से वीडियो डिलीट कर दिया गया है। इस हरकत से मचे बवाल के बाद पाकिस्तानी टिकटॉकर के मैनेजर बिगड़ती स्थिति को संभालने में लगे हुए हैं। उनके मैनेजर ने सफाई देते हुए कहा है कि, ‘आग उन्होंने नहीं लगाई है और वीडियो बनाने में कुछ गलत नहीं था।’  लेकिन जिसके बाद और भी ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ा जिसके बाद, विवाद को बढ़ता देख में इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Viral News: प्रेमिका ने दूल्हे को क्यों सबके सामने धर दबोचा, जानिये पूरा मामला

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.