शख्स के जुगाड़ वाले यंत्र ने आनंद महिंद्रा को बनाया अपना दीवाना, वीडियो हुआ वायरल

देश की प्रसिद्ध उद्योगपति और महिंद्रा कंपनी के प्रमुख आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आते हैं। देश से लेकर विदेश तक इंटरनेट से लेकर सोशल मीडिया पर हो रही हर चीजों पर वो काफी बारीकियों से नजर बनाए रखते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल होता जा रहा है। उन्होंने अपने शेयर किए गए वीडियो में कमेंट करते हुए लिखा की हम भारतीयों की जुगाड़ कि बात ही बिल्कुल अलग है।

बता दें इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स कैसे देसी जुगाड़ से एक ऐसी चीज का खोज करता है, जिसकी मदद से फलों को आसानी से तोड़ा जा सकता है। तो आइए जानते है ऐसा क्या है खास इस वायरल वीडियो के अंदर जिसे देख आनंद महिंद्रा भी वीडियो को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए।

क्यों है वायरल वीडियो इतना खास?

देश के  प्रसिद्ध उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें वायरल वीडियो के अंदर साफ देखा जा सकता है कि एक आदमी कैसे फलों को आसानी से प्लास्टिक की बोतल की मदद से तोड़ने का एक देसी जुगाड़ बनाता है। ठीक ऐसी जुगाड़ चीजों को लिए अपना भारत सबसे ज्यादा प्रसिद्ध भी है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे ये युवक आसानी से एक पाइप, रस्सी और प्लास्टिक की बोतल की मदद से फल तोड़ने वाला यंत्र बना चुका है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर इसका वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से दुबारा संक्रमित हुए कार्तिक आर्यन, IIFA Awards में नहीं हो पाएंगे शामिल

बता दें इस वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स के आनंद महिंद्रा फैन हो चुके है। इसके साथ ही इस वायरल वीडियो को अबतक 5 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी आ रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.