Viral Video : 4 शब्द में लिखकर एक शख्स ने अपने बॉस को दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल:

नई दिल्ली । आज के समय में लोगों को कुछ ना कुछ नया और क्रिएटिवि करने का भूत सर पर सवार रहता है कई बार इंसान कुछ ऐसी क्रिएटिविटी भी कर देता है जिसकी कल्पना करना और विश्वास करना भी बेहद मुश्किल हो जाता है ऐसी ही एक क्रिएटिविटी एक बार फिर तेजी से सोशल मीडिया प्लैटफ़ॉर्म पर तेजी से वायरल हो रही है। एक शख्स ने अपने बॉस को सिर्फ 4 शब्दों में इस्तीफा लिखकर थमा दिया और देखते ही खूब तेजी से वायरल हो गया।

फनी ‘इस्तीफा’ वायरल


दरअसल यूट्यूब इंडिया ने इन दिनों एक बहुत ही फनी ‘इस्तीफा’ शेयर किया है जिसको पढ़ते ही लोगों की हंसी रूकने का नाम नही ले रही है। यूजर्स इस Resignation Letter को पढ़कर हंसते हंसते लोट-पोट हो गए. खास बात यह है कि इस्तीीफा महज दो लाइन का है. यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ‘छोटे से इस्तीसफे’ को पढ़कर यूजर्स भी जबरदस्तश रिएक्शयन दे रहे हैं। यूट्यूब इंडिया ने इस खास तरह के इस्तीेफे को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडलर पर शेयर किया है. इस्तीूफे में जो कंटेट है, उसका मतलब है, ‘जो कोई भी इससे संबंध रखता है चलिए खत्मक करते हैं’. इस ट्वीट को कई लोग रीट्वीट कर चुके हैं।

गजब फॉर्मेट का Resignation Letter

इस इस्तीनफे पर कई यूजर्स भी रिएक्शान दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा ऐसा ही एक इस्तीडफा कुछ दिन पहले वायरल हुआ . वहीं रिप्लाबई सेक्श न में बजाज कैपिटल ने भी फनी इस्तीएफा शेयर किया. जिसमें लिखा था, ‘मेरी नींद, मेरा चैन मुझे लौटा दो, वरना मेरा हो गया’ इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे क्रिएटिव लेटर्स वायरल होते रहे हैं. कुछ समय पहले एक शख्स ने अपने बॉस को टॉयलेट पेपर पर अपना इस्तीफा दिया था. उसने सिर्फ लिखा था कि कि वो इस डेट को वो ऑफिस आना छोड़ देगा? ये भी काफी वायरल हुआ था. इससे पहले एक शख्स ने तीन शब्दों में Bye-Bye लिखकर तीन शब्दों में इस्तीफा दिया था जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.