2 साल के बच्चे ने McDonald से किए 7000 के बर्गर ऑर्डर, जानें पूरा मामला

USA: अमेरिका से एक मामला सामने आया है। जिसमें एक 2 साल के बच्चे ने अपने लिए McDonald से 31 बर्गर ऑर्डर कर लिये।

Share This News

अमेरिका के टेक्सास प्रांत के किंग्सविल शहर से एक गजब का किस्सा सामने आया है, दरअसल आजकल छोटे बच्चे मोबाइल का इस्तेमाल करना बहुत ही कम उम्र में सीख लेते हैं। लेकिन अगर आपको पता चले की 2 साल का बच्चे ने खुद ही से बर्गर ऑर्डर कर लिया तो शायद आप थोड़ा सा हैरान हो जाएंगे। आपको बता दें कि ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया जब एक 2 साल के बच्चे ने अपने लिए McDonald से 31 बर्गर ऑर्डर कर लिये।

बच्चे ने किए 31 बर्गर ऑर्डर

आपको बता दें कि किंग्सविल शहर की एक महिला के घर McDonald’s से 31 बर्गर लेकर जब डिलीवरी बॉय उसके घर पहुंचा तो केल्सी गोल्डेन अपने सामने 31 बर्गर की डोरस्टेप डिलीवरी देखकर कर हैरान रह गई। यह ऑर्डर देख वह हैरान रह गई क्योंकि यह ऑर्डर उन्होंने नहीं बल्कि उनके 2 साल के बेटे ने किया था।

बच्चे ने की शरारती हरकत

जब उन्हें अपने बच्चे की इस शैतानी हरकत का पता चला तो उन्होंने खुद बच्चे की इस हरकत को सोशल मीडिया पर साझा किया। इस पोस्ट पर अपने बेटे की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, “अगर किसी का मन है तो आ जाओ मेरे पास 31 चीजबर्गर हैं, और हां!  मेरा 2 साल का बेटा यह जानता है कि डोरडैश पर ऑर्डर कैसे करते हैं।” इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके 2 साल के बेटे बैरेट अधिकतर समय फोन में गेम्स या सेल्फी लेते रहते हैं। लेकिन इस बार बैरेट ने सेल्फी की जगह मैक्डॉनल्डस से 31 चीजबर्गर ऑर्डर कर दिए। जिनकी कीमत 91 डॉलर (लगभग 7 हजार रुपए) थी।

यह भी पढ़ें : ‘बदन पे सितारे लपेटे हुए’ गाने पर डांस करते हुए शख्स की हुई मौत, वीडियो हुआ वायरल

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.