तेंदुए ने पुलिस टीम पर किया घातक हमला, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

बता दें खबर पानीपत से हैं वहां के पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी और केंद्रित कर लिया हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी परेशान और हैरान भी हो गए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की एक डरा हुआ तेंदुआ पुलिस की टीम पर हमला करता हुआ दिखाई दे रहा हैं। अबतक इस वीडियो को करीब सात लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है, और अब ये इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसे देखते हुए लोगों ने बहुत सारे टिप्पणियां भी इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में किया है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला इस वीडियो में..

वायरल वीडियो में ऐसा क्या हुआ

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक तेंदुआ पुलिस की टीम और कुछ वन अधिकारियों पर हमला करते हुए नजर आ रहा है। अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डरा हुआ तेंदुआ पुलिस की टीम पर हमला कर देता है। इस चौंकाने वाले वीडियो में देखा जा सकता है की तेंदुआ को चारों ओर खड़े पुलिस की टीम और अधिकारियों ने पिंजरे में कैद करने के लिए घेर रखा है। लेकिन लोगों को देख तेंदुआ घबरा गया और उनपर हमला कर देता है। ऐसे में वहां मौजूद पुलिसकर्मी और अन्य अधिकारी लोग अपनी जान बचाने की कोशिश करते हुए दिखाई देते है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेंदुए ने वहां खड़े पुलिस अधिकारी के ऊपर हमला कर देता है। हालांकि गनीमत यह रही की तेंदुआ के ज्यादा हमला करने से पहले ही वहां मौजूद अन्य पुलिस अधिकारियों ने उस पर लाठी से हमला कर दिया जिससे वह और घबरा के इधर उधर भागने लगा उस भागदौड़ में कई पुलिस अधिकारी जख्मी हुए, लेकिन ज्यादा किसी अनहोनी की खबर सामने नहीं आई हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने सभी पुलिसकर्मी और वन विभाग के अधिकारियों की बहादुरी की खूब तारीफ भी करते दिखे हैं। पुलिस द्वारा बताया गया की अब सभी बिल्कुल ठीक है और तेंदुए को भी सुरक्षित पकड़ लिया गया है। अब यह वीडियो इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है जिसे लोग पानीपत की पुलिस और वहां की टीम की बहादुरी देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.