Advertisement

Watch: पहले कुर्सी से नीचे धकेला, फिर दी घर से निकालने की धमकी, केरल में 80 साल की बुजुर्ग महिला से बर्बरता का Video Viral

Kerala Old Woman Assault

PC: Social Media

Share
Advertisement

Kerala Old Women Assault: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती रहती है. कुछ वीडियो ऐसी होती जो आपके चेहरे पर मुस्कान लाती हैं तो वहीं कुछ वीडियो ऐसी होती हैं जो आपको कुछ सिखाती हैं. लेकिन कई बार कुछ वीडियो में ऐसा देखने को मिलता है जो आपका दिल झकझोर दे. ऐसा ही एक वीडियो केरल से सामने आया है. जिसमें एक बुजुर्ग महिला पर अत्याचार हो रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. तो वहीं केरल महिला आयोग ने भी इस मामले पर संज्ञान लिया है. 

Advertisement
https://twitter.com/ajaychauhan41/status/1735493961291338147?s=20

Kerala Old Women Assault: 80 साल की बुजुर्ग महिला को बहू ने पीटा

केरल की रहने वाली 80 साल की बुजुर्ग महिला लियाम्मा थॉमस के साथ 37 साल की उनकी बहू मंजू थाॅमस ने बदसलूकी की. वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एलियाम्मा थॉमस एक कमरे में जा रहीं हैं. जहां उनकी बहू मंजू थॉमस और उनकी दो नाबालिग बच्चियां बैठे दिखाई दे रही हैं. जैसे ही एलियाम्मा थॉमस कुर्सी पर बैठती हैं.

वैसे ही मंजू थाॅमस उन पर चिल्लाती हैं और उन्हें बाहर जाने के लिए कहती हैं. थोड़ी ही देर बाद वो एलियाम्मा थॉमस को पीछे से धक्का दे देती हैं. मंजू थाॅमस की सास एलियाम्मा थॉमस जमीन पर गिर जाती हैं. इसके बाद भी मंजू थाॅमस अपनी सास पर चिल्लाती हुई दिखती है. सोशल मीडिया पर लोग बुजुर्ग महिला के लिए काफी संवेदनाए दिखा रहे हैं.

पुलिस ने किया गिरफ्तार 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जानकारी जब केरल पुलिस के पास पहुंची तो केरल पुलिस ने इस पर संज्ञान लेते हुए आरेपी मंजू थाॅमस को कस्टडी में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस ने इस बात की भी जानकारी दी कि पिछले काफी समय से मंजू थाॅमस अपनी सास पर अत्याचार कर रही थी. बता दें कि आरोपी मंजू थाॅमस एक सरकारी शिक्षक हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें