UP Election: विधानसभा चुनाव में योगी की बड़ी जीत, पीएम बनाने के लगे नारे

यूपी चुनाव: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का जलवा रुझानों में देखने को मिल रहा है। यूपी में बीजेपी के पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनती हुई नजर आ रही है। गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ प्रचंड बहुमत के साथ जीतते हुए नजर आ रहे हैं। भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद गोरखपुर मंदिर में जश्न का माहौल है। भाजपा कार्यकर्ता फूलों की होली खेलकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

गोरखपुर मंदिर में जश्न का माहौल

गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ लगातार आगे चल रहे हैं। उनकी जीत तय मानी जा रही है। उनके समर्थक गोरखपुर मंदिर में जुटे हुए हैं। इसी के साथ प्रधानमंत्री बनाएंगे की नारेबाजी कर रहे हैं। उनका कहना है कि अब यूपी में बुलडोजर चलेगा।

बुलडोजर के आगे कुछ नहीं आ सकता

उत्तर प्रदेश के मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा, ‘हमें पहले से ही पता था कि हमारी सरकार बनेगी। हमने विकास के हर पहलू के लिए काम किया है, यही वजह है कि जनता हम पर भरोसा करती है। बुलडोजर के सामने कुछ भी नहीं आ सकता, क्योंकि यह एक मिनट में सब कुछ खत्म कर सकता है, चाहे साइकिल हो या कुछ और।’ उन्होंने आगे कहा, ‘महंगाई आगे पीछे होती रहती है कोई भी सरकार आती है तो, मुद्दा यह है कि महिलाओं को सुरक्षा दे रहें हैं या नहीं। महिलाएं पिछली सरकार में काफी परेशान थी। अब महिलाएं हर क्षेत्र में सुरक्षित हैं।’

रवि किशन ने बांटी मिटाई

गोरखपुर के सांसद और भाजपा नेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने उत्तर प्रदेश में भाजपा की जीत पर मिठाई बांटी। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘मोदी जी ने पार्टी कार्यकर्ताओं और मंत्रियों को हमेशा जमीन पर काम करने की सीख दी है और यह जीत उसी का नतीजा है। यह राम राज्य की शुरुआत है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.