Advertisement

WB:10 दिन की पुलिस रिमांड पर संदेशखाली हिंसा का मुख्य आरोपी शाहजहां शेख

Share
Advertisement

WB: संदेशखाली में हुई हिंसा का मुख्य आरोपी और प्रवर्तन निदेशालय (ED) पर हुए हमले में दोषी टीएमसी नेता शाहजहां शेख को पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उसे 10 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस ने कोर्ट से 14 दिन की पुलिस रिमांड की मांग की थी।

Advertisement

इससे पहले, एडीजी (दक्षिण बंगाल) सुप्रतिम सरकार ने कहा था, “शेख शाहजहां, 5 जनवरी 2024 को हुए एक मामले के प्रमुख आरोपियों में से एक, जहां छापेमारी के दौरान ईडी अधिकारियों पर हमला किया गया था। हमने उसे कल रात मिनाखा पुलिस एरिया से गिरफ्तार किया। हमने शेख शाहजहा को बशीरहाट अदालत भेज दिया है। जहां हम पुलिस रिमांड मांगेंगे।”

WB: BJP ने TMC पर लगाया ये आरोप

पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने गुरुवार (29 फरवरी) को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता शेख शाहजहां एक ‘सौदे’ के तहत ‘ममता पुलिस की सुरक्षित हिरासत’ में हैं। शेख शाहजहां को पश्चिम बंगाल पुलिस ने ‘यौन उत्पीड़न और जमीन हड़पने’ के आरोप में गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट में आरोप लगाया कि शाहजहां को जेल में रहते हुए पांच सितारा सुविधाएं दी जाएंगी। बीजेपी नेता ने कहा, “संदेशखाली का बदमाश शेख शाहजहां कल रात 12 बजे से ही ममता पुलिस की सुरक्षित हिरासत में है। उसे बरमाजुर्र-द्वितीय ग्राम पंचायत क्षेत्र से दूर ले जाया गया। प्रभावशाली मध्यस्थों के माध्यम से वह ममता पुलिस के साथ एक समझौते पर बातचीत करने में कामयाब रहे कि पुलिस और न्यायिक हिरासत में रहते हुए उसकी उचित देखभाल की जाएगी।”

यह भी पढ़ें:-Delhi News: दोस्त ने ही किया दुष्कर्म, पिटाई कर फेंका, ट्यूशन के बाद मिलने गई थी नाबालिग

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें